Uncategorized

MLA का जमाई चला रहा था MLA की कार, लापरवाही से ली 6 की जान; इस जगह की है घटना

आणंद (गुजरात). गुजरात में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक महिला विधायक (MLA) की गाड़ी को उसका जमाई चला रहा था, जिसने लापरवाही से दौड़ाते हुए कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने केस दर्ज करके गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की अगली जांच-पड़ताल का क्रम अभी जारी है।

घटना आणंद जिले के डाली गांव के पास गुरुवार शाम करीब 6 बजे घटी। बताया जा रहा है कि यहां बेकाबू हुई एक कार ने दो बाइक सवारों और एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि इसकी वजह से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। जिस कार को हादसे के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है, उस पर गुजरात विधायक लिखा हुआ था। कांग्रेस विधायक पूनम परमार की बताई जा रही इस कार को विधायक का दामाद केतन पढियार चला रहा था। लापरवाही के आरोप में केतन पढियार पर धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

MLA का जमाई चला रहा था MLA की कार, लापरवाही से ली 6 की जान; इस जगह की है घटना

हादसे में मारे गए लोगों में मामा के घर राखी बांधने गई दो बहनें और उनकी मां भी शामिल हैं, जो ऑटो रिक्शा से घर लौट रही थी। कार की टक्कर से पांच सवारियों के साथ ऑटो रिक्शा सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। इनमें से चार की मौत हो गई, जबकि कार चालक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। उधर, आणंद के सहायक पुलिस अधीक्षक अभिषेक गुप्ता ने कहा, ‘आणंद में शाम करीब सात बजे एक कार, बाइक और ऑटो रिक्शा के बीच हुई भिडंत में छह लोगों की मौत हो गई। ऑटो में सवार चार लोगों और बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार के चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।’

Show More

Related Articles

Back to top button