Uncategorized

…और जब हाथ में पिस्टल लहराती हुई थाने पहुंच गई आंगनवाड़ी वर्कर; कही ऐसी बात

उज्जैन: मध्य प्रदेश में स्थित बाबा महाकाल की नगरी से एक हैरानीजनक मामला सामने आया है। यहां एक महिला हाथ में पिस्टल लहराती हुई थाने पहुंच गई। पता चला है कि पेशे से आंगनवाड़ी वर्कर इस महिला ने आज आत्मरक्षा में हथियार उठा लिया। अब हर कोई जानना चाह रहा है कि माजरा आखिर है क्या? इसी सवाल का जवाब हमारा यह न्यूज आर्टिकल देगा। पढ़ें पूरी खबर…

मामला इंगोरिया थाने का है और हथियार के साथ यहां पहुंची महिला की पहचान सरिता पत्नी राजाराम के रूप में हुई है। अपने आप को पुलिस के हवाले करने पहुंची सरिता ने बताया कि आज सुबह उसने अपने पति राजाराम और जेठ धीरज की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि आंगनवाड़ी में काम करती सरिता पिछले काफी समय से अपने पति राजाराम और जेठ धीरज के द्वारा विवाद करने से परेशान थी। खेत और जमीन को लेकर उसके पति और जेठ आए दिन उससे विवाद करते थे।

इसी बीच सोमवार को सरिता का जेठ उसे मारने के लिए पिस्टल लेकर आया था, जिसे छीनकर उसने पति और जेठ को गोली मार दी। उधर, इस मामले की पुष्टि एडिशनल एसपी ग्रामीण नितेश भार्गव के एक बयान से होती है। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जानकारी लगते ही एफएसएल और इंगोरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, वहां पर उन्होंने साक्ष्यों को इकट्ठा किया है। शुरुआती जांच के मुताबिक पारिवारिक विवाद में महिला ने अपने पति और जेठ को गोली मार दी। इस घटना में उसके पति राजाराम की मौके पर मौत हो गई, जबकि जेठ धीरज ने अस्पताल में जाने के बाद दम तोड़ दिया।

Ujjain Woman Murdered Husband and Brother In Law

Show More

Related Articles

Back to top button