IndiaLatest NewsPunjabScience And TechnologyViral

एक बार फिर सुर्खियों में फिरोजपुर सैंट्रल जेल; सोशल मीडिया पर लाइव हुए कैदियों और हवालातियों का Video हुआ Viral

फिरोजपुर. पंजाब की फिरोजपुर सैंट्रल जेल एक बार फिर से सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके कथित रूप से फिरोजपुर सैंट्रल जेल का होने के दावे किए जा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जेल की विभिन्न बैरकों में बैठे कैदी और हवालाती आपस में वीडियो कॉलिंग के जरिये बात कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फिरोजपुर पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया है और कई के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके आगे की जांच की जा रही है।

तलाशी के दौरान मिले 2 मोबाइल फोन और 23 ग्राम नशा, केस दर्ज

फिरोजपुर के पुलिस अधीक्षक-डिटैक्टिव (SP-D) रणधीर कुमार ने बताया कि पुलिस के संज्ञान में एक वीडियो क्लिप आया है, जिसमें कुछ कैदी और हवालाती सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो कॉलिंग के जरिये एक-दूसरे से रू-ब-रू होकर बात कर रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जेल प्रशासन ने बैरकों की तलाशी ली तो इस दौरान दो टच स्क्रीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। साथ ही तलाशी अभियान में 23 ग्राम नशीला पदार्थ भी पकड़ा गया है।

इस संबंध में थाना सिटी फिरोजपुर में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं एसपी-डी रणधीर कुमार ने मीडिया की तरफ से किए गए सवाल के जवाब में एक पत्र का हवाला दिया है। उन्होंने बताया कि जेल प्रशासन को एक पत्र बरामद हुआ था। उसके बाद ही जेल प्रशासन ने बैरकों की तलाशी ली।

Show More

Related Articles

Back to top button