World

हद कर दी इस लेडी टीचर ने; 5वीं क्लास के स्टूडैंट के साथ कर दिया कांड, मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता

वाशिंगटन : भटका हुआ आदमी न जाने कब क्या कर बैठे? हाल ही में एक हैरानीजनक घटना सामने आई। यह जितनी हैरानीजनक है, उतनी ही शर्मनाक भी है। एक लेडी टीचर ने पांचवीं क्लास के अपने स्टूडैंट के साथ कांड कर दिया। इस कांड का राज खुला तो शादी की तैयारियों में जुटी इस लेडी टीचर को जेल की यात्रा करनी पड़ी। 13 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ फर्स्ट-डिग्री सैक्सुअल हैरासमैंट की धाराओं में नामजद इस औरत को फिलहाल मुचलके पर रिहा कर दिया गया है। साथ ही इसके लिए स्कूल प्रबंधन ने कैंपस बैन का ऑर्डर जारी कर दिया है और मंगेतर ने भी रिश्ता तोड़ दिया है।

ये है पूरा मामला

आरोप अमेरिका के विस्कॉन्सिन में स्थित एक प्राइमरी स्‍कूल में पढ़ाती सैंट पॉल की रहने वाली 24 वर्षीय मैडिसन बर्गमैन पर लगा है। गुरुवार को सैंट क्रॉइक्स काउंटी में दी गई शिकायत में एक परिवार की तरफ से बताया गया है कि उनके 11 साल के बच्चे को टीचर रोज मैसेज करती थी। उन मैसेज में होता था कि उसे उसके साथ (बच्चे के साथ) बाहर घूमने में और उसके स्‍पर्श से कितना मजा आया। टैक्स्ट मैसेज के स्क्रीनशॉट के साथ दी गई इस शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि ये सब स्कूल परिसर के अंदर लंच ब्रेक के दौरान या स्कूल के समय के बाद हुआ। पुलिस को टीचर के बैग के अंदर एक फोल्डर भी मिला है, जिस पर बच्चे का नाम लिखा था। इसमें हाथों से लिखे कई नोट्स में उनकी बातचीत का जिक्र था।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी टीचर मैडिसन बर्गमैन ने बताया कि उसने दिसंबर में विंटर वैकेशन के दौरान एफटन आल्प्स में बच्चे की मां से उसका कंटैक्ट नंबर लिया था। उसी दौरान लॉन्ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ सगाई हुई थी। अब जुलाई में उसकी शादी होने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही वह इन आरोपों में घिर गई। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सब कब से चल रहा था।

स्कूल प्रिंसिपल ने जताया खेद

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 13 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ फर्स्ट-डिग्री असॉल्ट करने की आरोपी बर्गमैन को फिलहाल 25 हजार डॉलर के मुचलके पर रिहा कर दिया गया है। 30 मई को उसकी अदालत में पेशी होगी

उधर, उसे स्कूल परिसर में प्रवेश करने या स्कूल कार्यक्रमों में भाग लेने से प्रतिबंधित कर दिया गया है। इस संबंध में स्कूल की प्रिंसिपल किम्बर्ली ओस्टरह्यूज़ ने पीड़ित बच्चे के माता-पिता को भेजे एक मैसेज में कहा कि इस खबर से वह बेहद परेशान हैं। उनकी प्राथमिक चिंता रिवर क्रेस्ट स्कूल समुदाय और प्रभावित बच्चों की भलाई के लिए है। इतना ही नहीं, मैडिसन बर्गमैन के मंगेतर सैम हिकमैन ने उसके साथ रिश्ता तोड़ दिया है। उसका कहना है कि अपनी मंगेतर की घटिया हरकत पर उसे बहुत शर्म आती है।

Show More

Related Articles

Back to top button