Himachal PradeshIndiaKnowledgeLatest News

यश पब्लिक हाई स्कूल के 9 विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय स्तर की चित्रकला में की मैरिट हासिल

  • चारू कास्टल फाउंडेशन ने सितंबर 2022 में की थी राष्ट्रीय स्तर की चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित

  • चंबा के उदयपुर स्थित यश पब्लिक हाई स्कूल के 26 विद्यार्थियों ने दिखाया था रंगों का हुनर

राजेन्द्र ठाकुर/चंबा

हिमाचल प्रदेश के चंबा में उदयपुर स्थित यश पब्लिक हाई स्कूल में मंगलवार को हर्ष का माहौल था। मौका था, यहां होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित किए जाने का। स्कूल के 9 विद्यार्थियों ने बीते दिनों हुई राष्ट्रीय स्तर की चित्रकला प्रतियोगिता में मैरिट में स्थान हासिल किया है।

बता दें कि सितंबर 2022 में चारू कास्टल फाउंडेशन द्वारा राष्ट्रीय स्तर की चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसमें चंबा के उदयपुर स्थित यश पब्लिक स्कूल के कुल 26 विद्यार्थियों ने भाग लिया था। अब जबकि इस प्रतियोगिता का परिणाम सार्वजनिक हो चुका है तो इसके बाद न सिर्फ स्कूल के बच्चों में, बल्कि प्रबंधन और अभिभावकों में भी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। दरअसल, इस प्रतियोगिता में स्कूल के 9 विद्यार्थियों चिराग, आस्था, कशिश, मयन महाजन, निहारिका, रीतिका, युगल, शानवी और शिवानी ने मैरिट में स्थान बनाया है।

मंगलवार को चित्रकला प्रतियोगिता में अपना हुनर दिखाने वाले तमाम सभी विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट और मैडल देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूल की अध्यक्ष माधुरिका विज और प्रिंसिपल मोनिका कौल ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि यह स्कूल के लिए ही नहीं, बल्कि इलाके के लिए भी बड़ी उपलब्धि है। उम्मीद है कि भविष्य में भी स्कूल के होनहार विद्यार्थी इस तरह की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर विद्यालय के साथ-साथ अपना और माता-पिता का नाम रौशन करते रहेंगे।

पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर की खबरों या विज्ञापन आदि के लिए संपर्क करें
सुनील प्रभाकर जर्नलिस्ट (संपादक उत्तर भारत), मोबाइल नंबर +919646398077 (Whatsapp)

Show More

Related Articles

Back to top button