Himachal Pradeshहिंदी खबरें

सीनियर BJP लीडर जयसिंह गांव-गांव जाकर कर रहे हैं कांग्रेस की नाकामियों को उजागर, बारिश में भी नहीं रुका कारवां

राजेन्द्र ठाकुर/चम्बा

देश में लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही विभिन्न राजनैतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस सरकार की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाने बारिश में भी अपना मोर्चा खोले रखा। भाजपा के यह वरिष्ठ लोग चंबा मुख्यालय के साथ लगते ग्रामीण क्षेत्रों में जा जाकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे है और पिछले डेढ़ साल में इस पार्टी ने क्या क्या विकास करवाया है लोगों को बताने में जुटे हुए है।

भारतीय जनता पार्टी के तेज तर्रार नेता जय सिंह जोकि पूर्व में अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान ST/SC विंग के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष भी थे और आज यह कांग्रेस सरकार को उनका आइना दिखाने की चेष्टा करते हुए दिखाई दे रहे है। इन्होंने चंबा सदर से कांग्रेस पार्टी से विधायक नीरज नैय्यर को घेरते हुए कहा कि पूर्व में रहे चुकी भाजपा की सरकार ने जो ग्रामीण लोगों की सुविधा के लिए PHC सेन्टर, तहसील वा कई अन्य सुविधाएं ग्रामीण लोगों को मुहायेय मुह्येयया करवाई थी उनको क्यों बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण महिलाएं इस सरकार से पूछे कि आपने जो वायदा 15 सौ रुपए का देने का किया था वह कब मिलेगा।

उन्होंने चंबा सदर के विधायक पर हमला करते हुए कहा कि आज तक चंबा विधानसभा क्षेत्र में काम नही हो रहे है,और डुवेलपमेंट के नाम से मिलने वाला पैसा दूसरे विधानसभा क्षेत्र में जा रहा है और उस विधानसभा क्षेत्र का विस्तार हो रहा है। उन्होंने ग्रामीण लोगों को सचेत करते हुए कहा है कि अभी लोक सभा के चुनाव आने वाले है और यह विधायक आपके इलाके में भी आयेंगे तो उनसे यह स्वाल जरूर करे कि पिछले डेढ़ साल से आपकी सरकार चल रही है पर आपने हमारे गांव और हमारे पढ़े-लिखे बच्चों के लिए क्या कार्य किए है उसका ब्योरा तो दीजिए।

Show More

Related Articles

Back to top button