Big BreakingDelhi NCRHaryanaViral

CBI अफसर को बीवी ने पिटवाया, बच्चों ने मम्मी की जो पोल खोली, बेहद हैरानीजनक

नई दिल्ली/पलवल. बच्चे सबसे बड़े पहरेदार होते हैं। चाहे मम्मी-पापा के पीछे से किसी बाहरी आदमी से घर की सुरक्षा की बात हो या फिर मम्मी की पोल पापा के सामने तो पापा की पोल मम्मी के सामने खोलने की बात हो। हरियाणा के पलवल से ऐसा ही एक वाकया इन दिनों खासा चर्चा में है। बड़ी गजब बात है कि यह मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के एक अफसर के घर से जुड़ा हुआ है, जिसके बच्चों ने मम्मी की पोल खोल दी। जानें क्या है पूरा मामला…

पलवल के शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार मुताबिक सीबीआई की दिल्ली शाखा में तैनात अधिकारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 20 जनवरी की सुबह वह खाना खाने मीनार गेट गया तो वहां गली में उसकी पत्नी एक युवक के साथ बात कर रही थी। इससे पहले कि कुछ माजरा समझ में आता दोनों (बीवी और अज्ञात युवक) न सिर्फ गाली-गलौच पर उतर आए, बल्कि हाथापाई भी करने लग गए। युवक ने पंच मारकर अधिकारी का सिर फोड़ा और मोबाइल फोन भी लूट ले गया। आशंका है कि फोन में मौजूद सीक्रेट डाटा का मिस यूज किया जा सकता है।

ये है हैरानीजनक झूठ, जो खुल गया

उधर, शिकायतकर्ता की मानें तो इससे पहले का प्रकरण बड़ा ही हैरानीजनक है, जिसके चलते यह मारपीट की घटना घटी है। उसने बताया कि 11 जनवरी को उसकी पत्नी मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी। अगले दिन यानि 12 जनवरी को वापस आ गई। जब बच्चों से पूछा तो उन्होंने बताया कि वो फरीदाबाद गए थे और वहीं पर रात को एक अंकल के साथ थे।

बच्चों की बात सुनकर अधिकारी ने ससुराल में पड़ताल की तो वहां से उसके जाकर आने की बात से मना कर दिया गया। फिर पूछ-पड़ताल में वह पहले तो टाल-म-टोल करने लगी और जब बहस बढ़ गई तो उसे थप्पड़ मारा। साथ ही मरवा देने की धमकी भी देने लग गई। इसी का नतीजा 20 तारीख की घटना भी है। उधर, पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीबीआई अधिकारी की शिकायत के आधार पर मुकद्दमा दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button