Big BreakingBusinessIndiaWorld

बहन की शादी की तैयारियां छोड़ विदेशी छोकरी संग गुलछर्रे उड़ा रहा था कारोबारी; फिर…

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत से एब बेहद हैरानीजनक घटना सामने आई है। यहां एक रिजॉर्ट के बाथरूम में दिल्ली के कारोबारी की तो बैड पर विदेशी लड़की की लाश मिली हैं। फिलहाल पुलिस दोनों शवों को मोर्चरी भिजवाकर मामले की जांच में जुटी हुई है। इसी बीच बड़ी बात सामने आई है कि दो दिन बाद ही कारोबारी की बहन की शादी होनी तय है और इससे पहले ही वह इस हाल में मिला।

वाकया बीते मंगलवार को गांव कामी स्थित ‘मेरा गांव-मेरा देश’ नामक रिजॉर्ट में घटा है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के अशोक विहार के रहने 26 वर्षीय पेंट कारोबारी हिमांशु ने रविवार रात को यहां उज्बेकिस्तान के फरगना क्षेत्र की 32 वर्षीय युवती अब्दुलेवा मख्लिओ के साथ कमरा बुक कराया था, जो दिल्ली में ही रहती थी। अब्दुलेवा की बहन ने रात को रिजॉर्ट के रिसेप्शन पर कॉल करके बताया कि अब्दुलेवा उसकी फोन कॉल अटैंड नहीं कर रही। रिजॉर्ट के  कर्मचारी कमरा नंबर 114 के गेट पर पहुंचे तो काफी कोशिशों के बावजूद अंदर से बंद गेट नहीं खुला तो धक्का देकर वो अंदर घुस गए। रिजॉर्ट स्टाफ के मुताबिक पेंट कारोबारी बाथरूम के पा अर्धनग्न हालत में मृत पड़ा मिला तो बैड पर विदेशी युवती की लाश मिली।

रिजॉर्ट के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी तो डीसीपी विजय सिंह और थाना सदर के प्रभारी कर्मजीत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों लाशों मोर्चरी भिजवाकर मामले की आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी। शुरुआती जांच के मुताबिक मौके से शराब की बोतल और हुक्का भी बरामद किया गया है।

उधर, इस मामले में जानकारी यह भी मिली है कि हिमांशु अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। रविवार को ही साढ़े 16 लाख रुपए की नई वरना कार खरीदने के बाद उसी कार से हिमांशु विदेशी युवती लेकर मेरा गांव-मेरा देश रिजॉर्ट पहुंचा था। गुरुवार को ही उसकी बहन की शादी होने वाली थी, लेकिन इससे ठीक दो दिन पहले उसकी मौत ने सारे परिवार को गमगीन कर दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button