ViralWorld

ऑनलाइन बिक रही हॉन्टेड Doll, हरकतें देखकर एक बार तो कोई भी डर जाएगा

हॉलीवुड और बॉलीवुड में भुतहा गुड़ियों की कहानियों पर बनी फिल्मों का अच्छा संग्रह है। एनाबेले और चकी जैसी फिल्में वास्तव में सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं, जो अविश्वसनीय लगती हैं। संग्रहालयों में ऐसी और भी कई गुड़िया हैं, जो फिल्मों में नहीं। फ्लोरिडा स्थित दो असाधारण जांचकर्ताओं ने दावा किया कि रक्त अनुष्ठान करते समय एक प्रेतबाधित गुड़िया ने उन पर हमला किया था। एड और लोरेन वॉरेन, जिन्होंने जादू-टोना का अध्ययन किया था और जिनके पास शापित मानी जाने वाली वस्तुओं का संग्रह था, ने एनाबेले को एक कांच के डिब्बे में तब तक रखा जब तक कि उनका संग्रहालय बंद नहीं हो गया। ऐसा माना जाता है कि गुड़िया को नियंत्रण में रखने के लिए कुछ अनुष्ठान करने के लिए एक पुजारी साप्ताहिक आता था।

अब एक ऐसी ही गुड़िया सुर्खियां बटोर रही है। फ्लोरिडा के ईस्ट मार्टेलो संग्रहालय में रखी गई दो असाधारण प्रेतवाधित गुड़िया के बारे में जांचकर्ताओं ने अपने अनुभव साझा किए और दावा किया कि रक्त अनुष्ठान के बाद उन्हें ‘ऐसा महसूस हुआ जैसे आग में फंस गए हों’।

वही प्रेतवाधित गुड़िया eBay पर बिक्री पर है, जब एक पुजारी की बेटी ने इसे खरीदा और विभिन्न भाषाओं में बोलना शुरू कर दिया। जिन लोगों को असाधारण गतिविधियों में रुचि है वे इसे 7558 रुपये ($91) की उचित कीमत पर खरीद सकते हैं। दावा किया गया था कि गुड़िया पर एक नर राक्षस का कब्ज़ा था और यह पिछले साल टेक्सास से आई थी। विवरण में, यह कहा गया है: हम इस गुड़िया और टेक्सास के पुजारी के मालिक हैं, जिन्होंने इसे हाथ से हमारे पास पहुंचाया। उन्होंने विनती की कि उनकी बेटी से जुड़े अभिशाप को तोड़ने के लिए किसी को उस पर स्वामित्व लेने की जरूरत है।

विक्रेता के अनुसार, पुजारी की बेटी ने एक यार्ड बिक्री से गुड़िया खरीदी थी, लेकिन कुछ ही महीनों के भीतर उसे अत्यधिक, उन्मादी घटनाएं होने लगीं और वह अलग-अलग भाषाएं बोलने लगी। उसने पुरुष स्वर में अपने पिता और छोटे भाई को मारकर अपने साथ नर्क में ले जाने की बात कही।

Show More

Related Articles

Back to top button

poodleköpek ilanlarıpoodleköpek ilanları