Himachal PradeshIndiaLatest NewsPolitics

अपने कार्यकाल के 620 प्रोजैक्ट De-Notify किए जाने पर BJP कार्यकताओं ने की प्रदेश सरकार की निंदा

राजेन्द्र ठाकुर/चंबा

हिमाचल प्रदेश के चंबा में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक हुई। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के कार्यकाल में प्रस्तावित प्रोजैक्टस को डी-नोटिफाई करने को लेकर प्रदेश की कॉन्ग्रेस सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई। साथ ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के कार्यकर्ताओं को कमर कसने का आह्वान किया गया।

जिला मुख्यालय पर हुई भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक में चुराह के विधायक डॉक्टर हंसराज, डलहौजी के विधायक डीएस ठाकुर, चंबा सदर के पूर्व विधायक पवन नैय्यर, हालिया विधानसभा चुनाव की प्रत्याशी नीलम नैय्यर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रभारी चम्बा उमेश दत्त शर्मा, भरमौर के विधायक डॉक्टर जनक राज, जिला अध्यक्ष जसवीर नागपाल, सभी ब्लॉक समिति के अध्यक्ष उपाध्यक्ष, जिला परिषद की अध्यक्ष, पार्टी के जिलास्तरीय पदाधिकारी, सभी मंडलों के अध्यक्ष और कार्यकारिणी सदस्य शामिल हुए।

आज की इस बैठक में प्रदेश सरकार द्वारा भाजपा के कार्यकाल में खोले गए संस्थानों को डी-नोटिफाई करने के विरोध में और प्रदेश में बने अस्थिरता के माहौल के विरोध में चर्चा हुई। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बजट पेश किया है, वह हर वर्ग के लिए सराहनीय है। इस दौरान 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए चंबा जिले के सभी कार्यकर्ताओं को कमर कसने का आह्वान किया गया। वक्ताओं ने कहा कि जिस तरह से कॉन्ग्रेस पार्टी की सरकार ने झूठी गारंटी के द्वारा प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है और बिना कैबिनेट  के द्वारा पूर्व की सरकार में प्रस्तावित 620 संस्थान को डी-नोटिफाई किया है, उसके संदर्भ में जनता को बताया जाएगा। इसके अलावा बैठक में सुनिश्चित किया गया कि यदि प्रदेश सरकार शीघ्र ही जन कल्याणकारी कार्यों में सहयोग नहीं करेगी तो जनता सड़कों पर उतरेगी और अपना सरकार के प्रति रोष व्यक्त करेगी कि किस प्रकार से अपने 10 गारंटी को पूरा न करने के साथ लोगों के विश्वास के साथ विश्वासघात किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button