हिंदी खबरें

चंबा नगर परिषद प्रशासन के खिलाफ फूटा पार्षदों का गुस्सा; धरने में जनता भी रही शामिल

राजेन्द्र ठाकुर/चम्बा

चम्बा नगर परिषद के वार्डों चौगान, सुल्तानपुर, हरदासपुर व सुराडा़ में विकास कार्य न करवाए जाने को लेकर आज नगर परिषद कार्यालय चम्बा के बाहर स्थानीय वार्ड पार्षदों ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान चौगान वार्ड के पार्षद खालिद मिर्जा, सुल्तानपुर वार्ड से सीमा कुमारी, हरदासपुर वार्ड से अंजू कुमारी सहित सुराडा़ वार्ड की पार्षद व उनके समर्थक मोहल्लावासी मौजूद रहे। सभी ने नगर परिषद चम्बा द्वारा इन वार्डों मे लम्बे समय से काम न करवाये जाने को लेकर गहरा रोष प्रकट किया गया।

प्रदर्शनकारी पार्षदों और आम लोगों ने आरोप लगाया कि क्षेत्रफल की दृष्टि से बड़े वार्ड सुल्तानपुर और जनसंख्या के आधार पर बड़े वार्ड हरदासपुर में लम्बे अरसे से कोई काम नहीं हुआ है। इन वार्डों को टारगेट करके विकास कार्य का कोई भी टैंडर नहीं लगाया गया है। गलियों की हालत खस्ता है। निकासी नालियों का बुरा हाल है और स्ट्रीट लाइटें भी खराब पड़ी हैं। वार्डों की जनता पार्षदों पर दबाव बना रही है।

धरने में शामिल पार्षद करतार सिंह ठाकुर, जीवन सलारिया, देव राज शर्मा, नेक राज, खालिद मिर्जा, भूपेंद्र जसरोटिया, नरेश राणा, पूर्व पार्षद जितेंद्र सूर्या, भावना गुलाटी, जितेंद्र मैहरा, भूपेंद्र राजू, महासू राम, चमन सिंह और अन्य ने चेतावनी दी की यदि जल्द से जल्द नगर परिषद प्रशासन इन वार्डों के विकास कार्यों को शुरू नहीं करवाएगा तो आंदोलन उग्र रूप धारण कर लेगा। इसके बाद बिगड़े हालात की जिम्मेदारी नगर परिषद प्रशासन की ही होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button