IndiaKnowledgeLatest NewsPunjabWorld

हुसैनीवाला JCP पर हुआ सकारात्मक ऊर्जा का संचार, 2 हजार लोगों ने एक साथ ली नशे से आजादी की शपथ

  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की अमृतसर स्थित जोनल यूनिट की तरफ से बीएसएफ की 136वीं बटालियन के सहयोग से किया गया जागरूकता कार्यक्रम
  • 26 जून को मनाए जा रहे अंतरराष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस के उपलक्ष्य में चलाया जा रहा है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से पखवाड़ा कार्यक्रम

फिरोजपुर. पंजाब के फिरोजपुर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित हुसैनीवाला में बीते दिन एक अजनोखी सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ। यह मौका था नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से फिरोजपुर स्थित सीमा सुरक्षा बल (BSF) की 136वीं बटालियन के हैडक्वार्टर के सहयोग से आयोजित एक जागरूकता कार्यक्रम का, जिसमें 2 हजार से लोगों ने भाग लिया और नशे को ना कहने की शपथ ली।

रविवार 18 जून को हुसैनी वाला जेसीपी पर आयोजित इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी सांझा करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने बताया कि 26 जून को मनाए जा रहे अंतरराष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस के उपलक्ष्य में अमृतसर स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जोनल यूनिट ने नशे से आजादी पखवाड़ा कार्यक्रम चला रखा है। इसी के तहत बीते दिन हुसैनीवाला जेसीपी पर एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सीमा सुरक्षा बल (BSF) की 136वीं बटालियन के फिरोजपुर हैडक्वार्टर के सहयोग से आयोजित इस कार्यक्रम में 2 हजार से लोगों ने भाग लिया।

इन्हें ब्यूरो के सहायक निदेशक संदीप कुमार यादव ने नशे को ना और जिंदगी को हां कहने की शपथ दिलाई। इन लोगों ने प्रतिज्ञा ली कि देश के अन्य हिस्सों में भी जीवन के लिए ये नशे के खिलाफ प्रचार-प्रसार के लिए प्रयास करेंगे। उधर, इस विशेष अवसर पर ऑफ कमांडैंट अमरजीत सिंह, असिस्टैंट डायरैक्टर मोहिंदरजीत सिंह बोपाराय, असिस्टैंट कमांडैंट करणीपाल राठौड़ और चंडीगढ़ आईओ रजनीश भी उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button