Delhi NCRHaryanaIndiaLatest News

रिटायर्ड नौसैनिक की बीवी की थी पिछले हफ्ते टुकड़ों में मिली अधजली लाश, दूसरी के चक्कर में किया Murder

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में पिछले हफ्ते पॉलिथिन में मिली महिला ही अधजली लाश और उसे मारकर इस तरह फैंकने वाले की पहचान हो गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो कभी भारतीय नौसेना (INdian Navy) में रसोईया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कबूल कर लिया है कि उसने गैर औरत के चक्कर में अपनी पत्नी का कत्ल किया है।

बता दें कि 22 अप्रैल को मानेसर में एक खेत के कमरे से महिला का अधजला शव बरामद किया था। इसके बाद 22 अप्रैल को ही महिला के पैर खेड़कीदौला क्षेत्र से मिले थे। महिला की पहचान गुरुग्राम के गांधीनगर की सोनिया शर्मा (28) पत्नी जितेंद्र के रूप में हुई, जो पिछले साल ही नेवी से बतौर कुक रिटायर हुआ है। दरअसल, 21 अप्रैल को जितेंद्र ने अपनी पत्नी सोनिया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो सोनिया कहीं दिखाई नहीं दी। इस पर पुलिस को जितेंद्र पर शक हुआ। लगभग 100 घंटे की कड़ी निगरानी रखने के बाद 26 अप्रैल को मानेसर बस स्टैंड से जितेंद्र को हिरासत में लिया गया। कड़ाई से पूछताछ में उसने हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली।

पुलिस आयुक्त कार्यालय में मीडिया से रू-ब-रू डीसीपी विजय प्रताप ने बताया कि आरोपी जितेंद्र ने 21 अप्रैल को पहले सोनिया का गला दबाया था। इसके बाद चाकू से लाश के छह टुकड़े करके सिर और हाथ मानेसर की पहाड़ियों में फैंक दिए, जबकि पैर खेड़कीदौला इलाके में। बाकी बचे हिस्से को मानेसर में खेत में बने कमरे में डियो डालकर जला दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने अधजला शव बरामद करके आगे कड़ियां जोड़ी।

अभी तक की जांच में साफ हुआ है कि जितेंद्र की शादी 10 साल पहले महेंद्रगढ़ की सोनिया शर्मा के साथ हुई थी। पिछले साल नेवी से रिटायर होने के बाद 8 वर्षीय बेटी का दाखिला केंद्रीय विद्यालय में कराने की वजह से परिवार मानेसर में ही किराये पर रहने लग गया। 21 अप्रैल को सुबह साढ़े 7 बजे जब बेटी स्कूल चली गई तो सोनिया बाथरूम में नहा रही थी। उसी दौरान जितेंद्र बाथरूम में गया और सोनिया को गला घोटकर मार डाला। फिर लाश का ठिकाने लगाने के लिए बड़े चाकू से उसके छह हिस्से किए। खून साफ करने के बाद जितेंद्र लाश के टुकड़ों को एक ट्रॉली बैग में भरा और मोटरसाइकल पर लेकर घर से निकल गया। उसने सिर और हाथ मानेसर की पहाड़ियों में फैंक दिए। पैर खेड़कीदौला में फेंककर वह पचगांव में खेत में बने एक कमरे में पहुंचा। यहां उसने धड़ पर डियो डालकर आग लगा दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे में वह मोटरसाइकल पर ट्रॉली बैग रखकर उसे ठिकाने लगाने के लिए जाता भी दिखाई दिया है।

उधर, जहां तक वजह की बात है, जितेंद्र की 2018 में ट्रेन में सफर के दौरान बिहार की एक महिला से दोस्ती हो गई। दोनों से करीब दो साल का एक बेटा भी है, जिसके बारे में थोड़े दिनों पहले सोनिया को जानकारी मिली। इसके बाद घर में कलह का माहौल पैदा हो गया तो जितेंद्र ने अपनी गैर औरत के लिए अपनी बीवी का कत्ल कर डाला।

Show More

Related Articles

Back to top button