HaryanaIndiaLatest News

पंचकूला की इंस्पैक्टर नेहा चौहान की सड़क हादसे में मौत; रेड के बाद टीम के साथ लौट रही थी मुंबई से

पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला महिला थाने की इंचार्ज इंस्पैक्टर नेहा चौहान की शुक्रवार देर रात एक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त घटा है, जब नेहा एक मामले में महाराष्ट्र के मुंबई में रेड के बाद टीम के साथ वापस लौट रही थी। वर्धा में उनकी जीप अचानक एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में जीप का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, इंस्पैक्टर नेहा की मौत हो गई। हालांकि टीम के अन्य सदस्यों की हालात ठीक बताई जा रही है।

शुक्रवार देर शाम करीब साढ़े बजे महाराष्ट्र के वर्धा जिले में हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जिस वक्त पुलिस की जीप का ड्राइवर साथ चल रहे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था, अचानक संतुलन खो बैठा। इसके बाद जीप ट्रक से टकरा गई। जीप में बैठी हरियाणा पुलिस की इंस्पैक्टर नेहा चौहान गंभीर रूप से घायल हो गई। कुछ ही देर में हादसे के बाद नेहा ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

इस हादसे की सूचना पर सेक्टर 5 महिला थाने में कर्मचारी गमगीन हैं। कोई बात करने को तैयार नहीं है। साथ के कर्मचारी नेहा चौहान को याद करके रोते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं परिवार के लोगों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। खासकर मृतक इंस्पैक्टर नेहा चौहान के छोटे छोटे तीन बच्चे (सबसे बड़े बच्चे की उम्र लगभग 9 साल) बेहाल हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button