Himachal PradeshIndiaLatest News

BIKE समेत रावी नदी में गिरे Amazon के दो डिलीवरी ब्वाय, दोनों की मौके पर ही मौत; घर का सहारा बनने के लिए 2 महीने पहले ही करने लगे थे काम

  • घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय स्थानीय विधायक डॉक्टर जनक राज और जिला परिषद सदस्य खड़ी वार्ड अनिल कुमार

राजेन्द्र ठाकुर/चंबा

हिमाचल प्रदेश के चंबा में शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक ऑनलाइन बिजनैस कंपनी अमेजन (Amazon) के लिए डिलीवरी ब्वाय के तौर पर काम करते थे। ये दोनों आज उस वक्त हादसे का शिकार हो गए, जब एक डिलीवरी देने जा रहे थे। इसी दौरान अचानक बेकाबू होकर दोनों मोटरसाइकल समेत रावी नदी में जा गिरे। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।

ये है मृतक युवकों की पहचान

हादसा शनिवार सुबह 10 बजे चंबा-भरमौर मार्ग पर हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार गांव मरौथा का 28 वर्षीय विकास कुमार पुत्र लहरू राम और गांव तगैलथा का 30 वर्षीय सचिन कुमार पुत्र रोशन लाल ऑनलाइन कंपनी अमेजन (Amazon) के लिए काम करते थे। आज जब ये दोनों एक डिलीवरी देने के लिए गरोला से धरवाला की तरफ आ रहे थे तो ढकोग के पास इनकी मोटरसाइकल का अचानक बैलेंस खराब हो गया और दोनों बाइक के साथ रावी नदी में जा गिरे।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय स्थानीय विधायक डॉक्टर जनक राज और जिला परिषद सदस्य खड़ी वार्ड अनिल कुमार भी मौके पर पहुंचे थे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया था, लेकिन तब तक दोनों युवक दम तोड़ चुके थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों युवकों के शव पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिए हैं।

लूना पुल टूटा होने की वजह से दूसरे किनारे खड़ी की थी एक बाइक

पता चला है कि इस हादसे में मारा गया विकास अपने परिवार का इकलौता लड़का था, वहीं वह और उसके साथी ने अपने परिवार को आर्थिक रूप से सहारा देने के लिए 2 महीने पहले ही डिलीवरी ब्वाय के रूप में काम शुरू किया था। उधर, यह भी जानकारी मिली है कि बीते दिनों ढह चुके लूना पुल की वजह से दोनों ने एक बाइक पुल के दूसरी साइड लगाई हुई थी, ताकि किसी तरह से काम भी प्रभावित न हो और ज्यादा परेशानी भी न हो। इन दोनों की मौत के बाद अब इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button