IndiaLatest NewsUttar PradeshViral

लड़की की शादी वाले दिन बाजार में लगाए अश्लील फोटो वाले पर्चे, दूल्हे और उसके परिवार को पता चला तो कही ऐसी बात

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक लड़की को बदनाम करके उसकी शादी तुड़वाने के लिए घटिया साजिश की घटना सामने आई है। किसी ने लड़की की फोटो एडिट करके उसे अश्लील बनाया और शादी वाले दिन ही पूरे बाजार में पर्चे चिपका दिए। दुकानों के अंदर भी डाले गए। इस संबंध में स्थानीय पुलिस ने लड़की के परिवार की तरफ से दी गई शिकायत की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। गंदी साजिश को अंजाम देने वाले की पहचान करने के लिए पुलिस आसपास के इलाके में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चैक कर रही है, वहीं अब हर कोई जानना चाहेगा कि जब लड़की के होने वाले दूल्हे और उसके बाकी ससुरालियों को इस घटना का पता चला तो उन्होंने क्या किया। उनकी कैसी प्रतिक्रिया रही? यह जानने के लिए शब्द चक्र न्यूज पर प्रकाशित यह पूरा न्यूज आर्टिकल जरूर पढ़ें…

मामला ताज नगरी आगरा के थाना रकाबगंज क्षेत्र का है। एक परिवार लड़की की शादी के लिए उसे लेकर राजस्थान के एक शहर में गए हुए थे। पीछे से किसी ने युवती के एक युवक के साथ एडिट करके अश्लील फोटो बाजार में लगा दिए। जैसे ही परिवार वापस लौटा और इस घटना की जानकारी हुई तो युवती के पिता ने थाना रकाबगंज की पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी। आरोप लगाया कि कंप्यूटर से एडिट करके उनकी बेटी की अश्लील फोटो बनाई गई। उसे बदनाम करने की घिनौनी साजिश रची गई। घटना के बाद से उनका परिवार तनाव में है। हालांकि गनीमत रही कि बेटी की शादी हो गई। बताया जा रहा है कि जगह-जगह चिपकाए गए और दुकानों के अंदर फैंके गए अश्लील पर्चों में मोहम्मद रज्जाक गौरी का नाम लिखा हुआ था। जैसे ही यह मामला पुलिस तक पहुंचा, पुलिस ने रज्जाक गौरी से पूछताछ की।

इस बारे में रकाबगंज थाने के इंस्पैक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में मोहम्मद रज्जाक गौरी ने इस घटना में अपना हाथ होने से इनकार करते हुए किसी और पर साजिश का इल्जाम लगाया है। उसने कहा कि वह ऐसा करता तो पर्चे में अपना नाम क्यों लिखता। फिलहाल आईटी एक्ट के तहत दर्ज मुकद्दमे में मोहम्मद रज्जाक गौरी को नामजद करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी गई है। जिस किसी ने भी यह काम किया है, उसकी पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जांच के दौरान सामने आने वालों साक्ष्यों के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस घटना की जानकारी लड़के पति और बाकी ससुराल वालों को भी मिली तो उन्होंने पुलिस से इस मामले में साजिशकर्ता पर बनती कार्रवाई की मांग की है।

Show More

Related Articles

Back to top button