Big BreakingPunjab

गुरुघर में कत्ल की वारदात: जान बचाने के लिए युवक ने बाथरूम में किया खुद को बंद, दरवाजा तोड़ तलवार से काटा निहंग ने

फगवाड़ा. पंजाब के फगवाड़ा शहर में मंगलवार को एक निहंग ने एक युवक की हत्या कर दी। वारदात की वजह गुरुद्वारे में पवित्र ग्रंथ की बेअदबी का शक बताया जा रहा है। यह खुलासा एक वीडियो के जरिये हुआ है, जिसमें निहंग ने खुद इस बात की जिम्मेदारी ली है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. आरोपी ने खुद को चौरा खुह गुरुद्वारा परिसर में बंद कर लिया था। घटना के संबंध में जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ ही पुलिस फिलहाल इस वारदात के संबंध में आगे की जांच-पड़ताल की कार्रवाई में जुटी हुई है।

वारदात अलसुबह करीब 3 बजे गुरुद्वारा श्री चौड़ा खूह साहिब में अंजाम दी गई है। हत्या के आरोपी निहंग की पहचान लुधियाना के मंगुमठ निवासी रमनदीप सिंह के रूप में हुई है। हालांकि मारे गए युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि जिस शख्स को तलवार से काटा गया, वह बाथरूम में था और उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था। निहंग सिंह रमनदीप सिंह कई बार दरवाजा खटखटाया और उस व्यक्ति से दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन नहीं खुलने पर उसने दरवाजा तोड़ दिया। फिर बाथरूम के अंदर से ही उसे तलवार से काट डाला। इसके बाद उसने युवक को गुरुघर के एक कमरे में बंद कर दिया।

जहां तक इस घटना के बारे में जानकारी की बात है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक कह रहा है कि किसी सुक्खी ने उसे गलत काम करने के लिए पैसे देने का वादा किया था। हालांकि वह बार-बार कह रहा है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है।

तुरंत मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

उधर, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस बारे में एसपी फगवाड़ा गुरप्रीत सिंह ने कहा है कि निहंग सिखों ने ईशनिंदा के संदेह में गुरुद्वारा श्री चौड़ा खूह साहिब में एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है। दूसरी ओर सिख संगठन भी मौके पर पहुंच गए, जिसके चलते हालात तनावपूर्ण बताए जा रह हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button