HaryanaIndiaLatest News

गौशाला के चौकीदार का कत्ल; बंद गेट के अंदर पड़ी मिली लाश और खून से सनी कुल्हाड़ी से काटा, 2 साथी कर्मचारी भी लापता

  • हिसार शहर के राजीव नगर स्थित गौशाला की है घटना, इंचार्ज अनिल कुंडू ने लाश पड़ी देखी तो पुलिस को बुलाया
  • पुलिस के मुताबिक पूरी प्लानिंग के साथ सबूत मिटाने के लिए हत्यारे ने CCTV कैमरों के लैंस इधर-उधर घुमा छोड़े

हिसार. हरियाणा के हिसार में शुक्रवार रात किसी ने गौशाला के चौकीदार का कत्ल कर दिया। पता चलने के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ वारदात के संबंध में छानबीन शुरू कर दी है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक गौशला में ही काम करने वाले दो लड़के और लापता हैं। हो सकता कि इन्हीं में से किसी ने किसी बात पर चौकीदार को मार डाला हो। फिलहाल पुलिस इन दोनों की तलाश के साथ-साथ बाहरी व्यक्ति के भी इस वारदात में शामिल होने के पहलू पर जांच कर रही है।

घटना हिसार शहर के राजीव नगर स्थित गौशाला की है। आज यहां कत्ल की वारदात के संबंध में गौशाला के इंचार्ज अनिल कुंडू ने ही स्थानीय पार्षद और पुलिस को सूचना दी थी। अनिल कुंडू ने बताया कि योगेश उर्फ सोनू कामरा को करीब 10 साल पहले अधरंग हो गया था। उसके कुछ समय बाद से वह गौशाला में चौकीदार की नौकरी कर रहा था। रोजाना की तरह शनिवार सुबह जब वह (गौशाला के इंचार्ज अनिल कुंडू ) गौशाला पहुंचे तो जाली वाला गेट अंदर से बंद था। जब अंदर जाकर देखा तो योगेश का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। पास ही लहू से सनी कुल्हाड़ी भी पड़ी थी।

उधर, वार्ड के पार्षद भूप सिंह रोहिल्ला और इलाके के अन्य बहुत से लोगों की मौजूदगी में पुलिस ने मौका-ए-वारदात से चौकीदार की लाश और कत्ल में इसतेमाल कुल्हाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती तौर पर गौशाला में ही काम करने वाले दो लड़के फिलहाल लापता हैं। शक जताया जा रहा कि  इन्हीं में से किसी ने किसी बात पर चौकीदार को मार डाला।

फिलहाल पुलिस उन दोनों की तलाश के साथ-साथ बाहरी व्यक्ति के भी इस वारदात में शामिल होने के पहलू पर जांच कर रही है। हालांकि सबूत तलाशने की कोशिश में जब पुलिस टीम ने गौशाला के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो उनमें कोई सबूत नहीं मिल सका। इसके पीछे की बड़ी वजह यह है कि पूरी प्लानिंग के साथ सबूत मिटाने के लिए हत्यारे ने कैमरों के लैंस इधर-उधर घुमाकर छोड़ दिए। पुलिस की तरफ से दावा किया जा रहा है कि जल्द ही कातिल को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

 

Show More

Related Articles

Back to top button