Delhi NCRHaryanaIndiaLatest News

ट्रैक्टर से टकराई रिटायर्ड SI की कार, बीवी और चाची समेत 3 की मौत; दवाई लेकर लौट रहे थे सभी

झज्जर. हरियाणा के झज्जर में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में हरियाणा पुलिस से बतौर सब इंस्पैक्टर रिटायर्ड बुजुर्ग व्यक्ति, उसकी पत्नी और चाची की मौत हो गई। हादसा उस वक्त का है, जब ये तीनों रोहतक के गिरावड़ गांव से दवाई लेकर लौट रहे थे। इसी बीच इनकी कार पानी के एक टैंकर से टकरा गई। तीनों को तुरंत घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। बहरहाल, पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के बेटे के बयान पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जो घटना के बाद से फरार है।

मृतकों की पहचान गुरुग्राम के नूरगढ़ ब्राह्मणवास के 69 वर्षीय चंद्रगुप्त पुत्र भोलाराम, उसकी 67 वर्षीय पत्नी ओमवती और चाची कौशल्या पत्नी केशुराम के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार तीनों नसों की ब्लॉकेज की दवाई लेने के लिए रोहतक जिले के गांव गिरावड़ गए थे। वापसी में झज्जर के नैशनल हाईवे नंबर 352 पर गांव कुलाना और माछरौली गांव के बीच पानी का टैंकर लेकर आ रहे ट्रैक्टर से इनकी कार की टक्कर हो गई।

हादसे में हरियाणा पुलिस से बतौर सब इंस्पैक्टर रिटायर्ड चंद्रगुप्त, उसकी पत्नी और चाची घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकाें ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई तो पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बारे में माछरौली के थाना प्रभारी प्रकाश चंद ने बताया कि तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा, वहीं पुलिस फिलहाल मृतक चंद्रगुप्त के पुत्र के बयान पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश में जुटी है।

Show More

Related Articles

Back to top button