Indiaहिंदी खबरें

स्पीड ने ली एक ही परिवार के 5 लोगों की जान; बीमार औरत को इलाज के लिए ले जाते वक्त नहर में गिरी कार

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में सोमवार सुबह एक हादसे में पति-पत्नी समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त घटित हुआ, जब एक बीमार महिला कोे उसके परिवार वाले इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे। रास्ते में तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू होकर नहर में जा गिरी। बड़ी मुश्किल से कार में सवार लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

हादसे में मारे गए विनीता पत्नी नीरज, तेजेंद्र पुत्र जमुना प्रसाद, संतोष पुत्र तेजेंद्र, शिवम पुत्र राकेश और नीरज पुत्र जोधा सिंह कासगंज जिले के गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के गांव अंडुआ के निवासी थे। मिली जानकारी के अनुसार ये लोग परिवार की एक बीमार महिला को इलाज के लिए एटा जिला मुख्यालय स्थित एक अस्पताल के लिए लेकर निकले थे। काली नदी का पुल पार करने के बाद तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू होकर बेबर बैरज नहर में जा गिरी।

पता चलते ही स्थानीय ग्रामीणों ने हादसे के पीड़ित इस परिवार को बचाने की कोशिश शुरू कर दी, वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों दलों ने गाड़ी में फंसे लोगों को निकाला और तत्काल एटा मैडिकल कॉलेज भेजा। वहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button