Viral

Physics Wallah: लाइव सैशन के दौरान सर को दो चप्पल मारके चला गया स्टूडेंट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छात्र को लोकप्रिय शैक्षिक मंच फिजिक्स वाला के एक शिक्षक के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है। लाइव सत्र के दौरान हुआ यह विवाद वीडियो में कैद हो गया, जिसे जाहिर तौर पर एक छात्र ने रिकॉर्ड किया था।

वीडियो में दिखाया गया है कि शिक्षक शुरू में अपने नियमित शिक्षण कर्तव्यों में व्यस्त था जब छात्र ने अचानक उस पर चप्पल से हमला कर दिया। टिप्पणी अनुभाग में, नेटिज़न्स ने घटना के अंतर्निहित कारण के बारे में अपनी जिज्ञासा व्यक्त की, जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। अपलोड होने के बाद से, वीडियो को 500,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह घटना एड-टेक प्लेटफॉर्म फिजिक्स वालाह को लेकर हालिया विवादों के बीच सामने आई है। हाल ही में तरुण कुमार, मनीष दुबे और सर्वेश दीक्षित जैसे प्रसिद्ध शिक्षकों ने कंपनी के संस्थापक अलख पांडे के साथ मतभेदों के कारण एड-टेक प्लेटफॉर्म छोड़ दिया और फिजिक्स वाले शिक्षक पंकज सिजैर्या द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए निराधार रिश्वतखोरी के आरोपों को उठाया। इसके अलावा, उन्होंने दावा किया कि उनके यूट्यूब चैनल, संकल्प में व्यवधान आया है और उन्होंने मंच पर छात्रों के लिए सीखने के माहौल के बारे में चिंता व्यक्त की है। इन घटनाक्रमों के जवाब में, कुमार, दुबे और दीक्षित ने अपने संकल्प यूट्यूब चैनल पर भावनात्मक वीडियो साझा किए, जिससे उनके दर्शकों का समर्थन बढ़ने लगा।

Show More

Related Articles

Back to top button