हिंदी खबरें

BJP कैंडिडेट कंगना रनौत ने रैली के मंच से कही डाकिया बनने की बात; कांग्रेस प्रत्याशी की सोशल मीडिया पोस्ट पर किया कटाक्ष

राजेन्द्र ठाकुर/चम्बा

जनता का नुमाइंदा डाकिया ही तो होता है। अगर नहीं तो फिर जनता उसे चुनकर किसी भी जिम्मेदार पद पर क्यों भेजती है? कुछ इसी तरह का वादा मंगलवार को चम्बा के भरमौर विधानसभा हलके में अपने चुनाव प्रचार पर पहुंची भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार कंगना रनौत के भाषण में नजर आया। इस दौरान उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रत्याशी पर शाब्दिक हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस नेता की तरफ से की गई सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर उनकी खासी आलोचना की और इसी के साथ उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपने हक में वोट की अपील की।

मंगलवार को मंडी लोकसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत अपने चुनाव प्रचार के दौरान सबसे पहले भरमौर विधानसभा हलके की पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। इसके बाद कंगना ने जालपा माता मंदिर के प्रांगण में माथा टेका और फिर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उनके साथ भरमौर के विधायक डॉ. जनकराज और भाजपा जिला अध्यक्ष धीरज नरयाल भी मौजूद रहे।

जनसभा में अपने संबोधन के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि जिस तरह की यहां की परिस्थितियां आजकल हैं, वैसा सब उनके परिवार ने खुद भी झेला है। उनके पिताजी बताते हैं कि किस तरह उनके दादा जी 2 किलोमीटर पैदल चलकर पहाड़ी से नीचे स्कूल के लिए आते थे। बड़ी बात है कि इतना लम्बा अंतराल बीत जाने के बाद भी स्थानीय लोगों के हालात नहीं बदले और इस बदहाली के लिए सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस नेतृत्व जिम्मेदार है। कांग्रेस ने यहीं नहीं, हर जगह लोगों का बुरा हाल किया है

कांग्रेस के बहाने से वोट की अपील

बीते दिनों मदद मांगे जाने पर कांग्रेस के उम्मीदवार की तरफ से सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट को लेकर भी आज के इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रत्याशी कंगना ने निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘मेरे खिलाफ जो कांग्रेस के जो प्रत्याशी हैं, किसी ने उनसे किसी कार्य में सहायता मांगी तो उन्होंने उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि मैं कोई डाकिया हूं क्या, आपकी बात वहां पहुंचाऊंगा? अगर मैं जीतकर संसद में पहुंचती हूं मैं एक अच्छे डाकिये की तरह आपके लिए काम करूंगी। आपकी हर समस्या केंद्र सरकार तक पहुंचाकर उसका हल निकालने में मदद करूंगी’।

Show More

Related Articles

Back to top button