हिंदी खबरें

MLA डॉ. जनक राज बोले-कांग्रेस की तरह राजतंत्र और परिवारतंत्र में नहीं फंसी BJP, जनहितैषी पर ही जताती है भरोसा

राजेन्द्र ठाकुर/चम्बा

कांग्रेस आज भी राजतंत्र और परिवारतंत्र में फंसी है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की यह विशेषता है कि इसका नेतृत्व जनहित में काम करने वालों को ही चुनावी मैदान में उतारता है। यह बात सोमवार को चम्बा जिला मुख्यालय पर मीडिया से मुखातिब हुए भरमौर-पांगी के विधायक डॉ. जनक राज ने कही। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत मंगलवार को 2 दिन के भरमौर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आएंगी। साथ ही विश्वास जताया कि इस बार भरमौर-पांगी की जनता कंगना को इकतरफा मतदान करेगी।

प्रतिभा सिंहपर उठाए भाजपा नेता ने सवाल

डॉ. जनक ने कहा कि कांग्रेस भाजपा प्रत्याशी पर अनाप-शनाप बयानबाजी करके लोगों को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रही है। अभिनेता जब भी राजनीति में आए हैं, उन्होंने एक सफल उदाहरण पेश किया है। उन्होंने (भाजपा विधायक ने) सांसद प्रतिभा सिंह से प्रश्न पूछा कि चुनाव में जीत हासिल करने के बाद प्रतिभा सिंह कितनी बार भरमौर के दौरे पर आईं और लोगों का दर्द जानने का प्रयास किया? उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह आपदा के दौरान कंगना रनौत की भूमिका पर प्रश्न कर रहे हैं, जबकि सत्य तो यह है कि सरकार का कोई भी मंत्री और मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद ने भरमौर में आपदा के दौरान हुए नुकसान का जायजा आज दिन तक नहीं लिया है। कांग्रेस ने केवल लोगों को ठगने का ही कार्य किया है। भाजपा द्वारा आरंभ की गई जनकल्याणकारी हिमकेयर और आयुष्मान जैसी योजनाओं को बंद कर दिया गया है, जिससे गरीब लोगों को उपचार करवाने में दिक्कतें आ रही हैं।

विधायक को कंगना के लिए इकतरफा वोटिंग का भरोसा

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की प्रचंड लहर से घबरा गई है। यही कारण है कि तीन विधायकों के इस्तीफे मंजूर करने में देरी की जा रही है। उन्होंने दावा करते हैं कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में हिमाचल की सभी चारों सीटों पर भाजपा जीत का परचम लहराएगी और देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश बागडोर सौंपने का मन बना चुकी है। उन्होंने विश्वास जताया कि इस बार भरमौर-पांगी की जनता कंगना को इकतरफा मतदान करेगी। इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष धीरज नरियाल और विनायक रैना भी मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button