Viral

Video: पुलिस वाला डंडा लेकर सरेआम टूट पड़ा महिला पर; जानें क्या है पूरा मामला

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी में एक दलित महिला को सार्वजनिक रूप से पीटे जाने के वीडियो ने पुलिस की बर्बरता के बारे में चिंता पैदा कर दी है। इसके वायरल होने के बाद सुधारात्मक कार्रवाई के लिए व्यापक मांग उठने लगी है। हालांकि पुलिस का दावा है कि अधिकारी की कार्रवाई एक अपहरण मामले से संबंधित झड़प के बाद व्यवस्था बहाल करने का एक प्रयास था।

वीडियो में सुरसंड थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर राजकिशोर सिंह को सुरसंड बाजार में दर्शकों के बीच तीखी नोकझोंक के बीच महिला पर डंडे से कई बार वार करते हुए कैद किया गया है। वीडियो में कैद हुई इस घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया, खासकर उस समय अधिकारी के वर्दी में होने के कारण। सीतामढी पुलिस ने आधिकारिक तौर पर घटना की जांच की घोषणा की है। कथित तौर पर पुलिस की भागीदारी सड़क पर लड़ाई में शामिल दो महिलाओं को हस्तक्षेप करने और अलग करने का एक प्रयास था।

उपमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) विनोद कुमार ने एक वीडियो बयान में स्पष्टीकरण दिया है, जिसमें इस घटना को एक लड़की के अपहरण से जोड़ा गया। उन्होंने बताया कि लड़की को बचाए जाने के बाद, दोनों पक्ष पुलिस स्टेशन गए और बाद में बाहर भिड़ गए। जैसा कि कुमार ने कहा, इस विवाद के परिणामस्वरूप सड़क पर ट्रैफिक जाम हो गया, जिससे पुलिस अधिकारी को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए अपने डंडे का इस्तेमाल करना पड़ा।

Show More

Related Articles

Back to top button