EntertainmentIndiaLatest NewsViral

41 साल की उम्र में 80 का दिखने लगा ये Actor; इतना बुरा हाल देख हर कोई कहेगा-Get Well Soon

पानीपत/मुंबई. सफेद दाढ़ी-मूछ, मुरझाए हुए गाल और धंसी हुई आंखें। एकदम मरणासन्न शरीर पर पूरी बाहों की सफेद, मगर बहुत बुरी तरह की मैली कमीज उसके ऊपर छिन्न-भिन्न स्वैटर, सिर पर फटी हुई और चेहरे पर टूटा हुआ चश्मा…। एकदम भिखमंगे जैसी यह हालत देखकर कोई भी कहेगा, ‘उठा ले रे बाबा, उठा ले…, मेरे को नहीं इसको उठा ले…’। हां अगर इस हाल में देखने वाला कोई हितचंतक हो तो वह भी Get Well Soon की दुआ करता नजर आएगा। आजकल कुछ ऐसी ही हालत है बॉलीवुड के एक कलाकार की। वह सिर्फ 41 की उम्र में 80 साल से कम नजर नहीं आ रहे हैं। ऊपर से इतना बुरा पहनावा। ये तस्वीरें खुद इस कलाकार के सोशल मीडिया अकाउंट से ही शेयर की गई हैं। शब्द चक्र न्यूज का दावा है कि कोई भी इस हैंडसम कलाकार को पहचान नहीं पाएगा। अब सवाल उठता है कि ऐसी हालत आखिर हुई तो हुई कैसे? इस सवाल का जवाब भी आप जल्द जान जाएंगे, बस आपको हमारा ये न्यूज आर्टिकल जरा आखिर तक पढ़ने की जहमत उठानी पड़ेगी। …तो फिर देर किस बात की? आइए अपनी जिज्ञासा शांत कर लीजिए…

दरअसल, ये बूढ़ा आदमी कोई नहीं, बल्कि जाने-माने अभिनेता नील नितिन मुकेश हैं। बता दें कि जाने-माने प्लेबैक सिंगर मुकेश के पौत्र और ऐसे ही एक सिंगर नितिन मुकेश के पुत्र नील नितिन मुकेश ने हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलुगू फिल्म में भी काम किया है। उनका तमिल फिल्म Kaththi में नैगेटिव रोल खूब पसंद किया गया था, जिसके लिए वह नंदी अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट हुए थे। अब उनकी ओल्ड एज वाली तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, नैटिजन्स की आंखें फटी की फटी रह गई। हालांकि असल तस्वीर देखने के बाद असली राज खुल गया। यह अलग बात है कि नील की ये फोटो किस फिल्म के सीन का हिस्सा हैं और इस कैप्शन के जरिये वह कहना क्या चाह रहे हैं, ये अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन दिल को तसल्ली मिल गई कि असल में कोई चिंता का विषय नहीं है। यह सारा खेल मेकअप का है। मेकअप इतना सटीक था कि 41 साल के यह अभिनेता पहली बार में पहचानने योग्य नहीं रहे।

इंटरनैट पर आ रहे हैं ऐसे-ऐसे कमैंट्स

उनके इस लुक को देखकर कई फैन्स को लगता है कि अभिनेता आने वाले दिनों में पर्दे पर सरप्राइज के साथ नजर आएंगे। प्रभास की साहो में काम कर चुके नील नितिन मुकेश को बूढ़े अवतार में देख एक नैटिजन ने जवाब में लिखा, ‘नील नितिन मुकेश हूबहू अमिताभ बच्चन की तरह दिखते हैं’। एक ने लिखा है, ‘यह अविश्वसनीय है। मैं भविष्य में आने वाली चीजों का इंतजार नहीं कर सकता’। एक फैन ने लिखा है, ‘मुझे लगता है कि यह आपके अगले एक सस्पैंस थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री प्रोजैक्ट ‘बाईपास रोड 2’ की तस्वीर है। यह तस्वीर अद्भुत कहानी कहती है और हम इसका इंतजार कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button