Delhi NCRHaryanaIndiaLatest NewsUttar Pradesh

Ananya Pandey Murder: अनन्या पांडेय का कत्ल; मां-बाप की गैरमौजूदगी में छोटे भाई ने घोंटा गला, वजह बस इतनी सी…

  • दो महीने से फरीदाबाद के ओम एन्क्लेव पार्ट-2 में रह रहा है उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का परिवार, दिल्ली के एक शिक्षण संस्थान से सीए की पढ़ाई कर रही थी श्यामसुंदर की 20 वर्षीय बेटी अनन्या
  • पल्ला थाने के प्रभारी इंस्पैक्टर दलीप सिंह ने कही अनन्या की मौत दम घुटने से मौत होने और गले पर अंगुलियों के निशान मिलने की बात 

फरीदाबाद. फरीदाबाद में अनन्या पांडेय (Ananya Panday) का कत्ल हो गया। अनन्या का कसूर सिर्फ इतना सा था कि वह अपने मां-बाप का सपना पूरा करने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही थी और लापरवाही कर रहे अपने छोटे भाई को पढ़ाई के लिए डांटती थी। सिर्फ इतनी सी बात की चिढ़ में महज 1 साल छोटे भाई ने अनन्या (Ananya) का गला दबाकर उसकी जान ले ली। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है, जबकि अनन्या (Ananya) के माता-पिता एक परिचित के यहां शादी में गए हुए थे। फिलहाल इस संबंध में सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने अनन्या की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और उसके भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हो सकता है कि यह दर्दनाक आपराधिक वारदात सामने आने के बाद फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडेय (Ananya Panday) के फैन्स हो जाएं, ऐसे में शब्द चक्र न्यूज यह भी साफ कर दे रहा है कि यह घटना फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडेय (Ananya Panday) के साथ नहीं, बल्कि चार्टर्ड अकाउंटैंट (CA) की पढ़ाई कर रही उत्तर प्रदेश की एक छात्रा के साथ घटी है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के निवासी श्यामसुंदर पांडेय सिर्फ 2 महीने पहले ही फरीदाबाद के थाना पल्ला इलाके में आते ओम एन्क्लेव पार्ट-2 में परिवार के साथ रह रहे हैं। पुलिस को दी शिकायत में श्यामसुंदर पांडेय ने बताया कि 19 मई को शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह पत्नी और बड़े बेटे के साथ गोरखपुर चले गए थे। दिल्ली के एक शिक्षण संस्थान से सीए की पढ़ाई कर रही उनकी 20 वर्षीय बेटी अनन्या और 19 साल का बेटा प्रियांशु यहीं पर थे। गुरुवार को प्रियांशु ने अनन्या की गला दबाकर हत्या कर दी।

शिकायतकर्ता श्यामसुंदर की मानें तो गुरुवार रात मकान मालिक ने फोन करके अनन्या की तबीयत खराब होने की बात बताई और साथ ही कहा कि प्रियांशु घर पर नहीं है। यह बात सुनने के बाद श्यामसुंदर फरीदाबाद पहुंचे तो पता चला कि बादशाह खान अस्पताल में अनन्या की मौत हो गई है। आशंका है कि हत्या प्रियांशु ने ही की है। पल्ला थाना प्रभारी इंस्पैक्टर दलीप सिंह ने अनन्या की मौत दम घुटने से मौत होने और गले पर अंगुलियों के निशान मिलने की बात कही है।

जहां तक हत्या की वजह की बात है, इस बारे में अनन्या के पिता की मानें तो अनन्या पढ़ने में काफी होशियार थी। पिछले साल ही वह बी-कॉम में कॉलेज टॉप रही थी, जबकि प्रियांशु पढ़ाई में कमजोर है। काफी प्रयास के बाद हाल ही में 12वीं पास कर पाया है। इसी के चलते अनन्या उसे अक्सर डांटती रहती थी। वह दिनभर मोबाइल देखता रहता था। इस बात को लेकर भी बहन उसे डांट देती थी। आशंका है प्रियांशु ने डांट-फटकार के कारण ही बहन का गला दबा हत्या की है।

Show More

Related Articles

Back to top button