IndiaLatest NewsUttar PradeshUttarakhand

नींद की एक झपकी के साथ 6 की जान लेकर खत्म हुआ मौत का सफर, अपील-और कोई ना करे ऐसी भयंकर गलती

  • उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में गालिबपुर देवरिया बिशंभरपुर गांव के निकट रात करीब ढाई बजे हुआ है भीषण हादसा
  • क्षतिग्रस्त कार के पास खोई बिखरी होने की वजह से जताई जा रही है शुगर मिल से निकले ट्रक से टकराने की आशंका

बलरामपुर (UP). उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में रात के अंधेरे में मौत के सफर में कार चला रहे एक शख्स को नींद की झपकी आई और फिर यह सफर 6 लोगों की जान लेकर खत्म पर खत्म हुआ। फिर शनिवार का दिन करुण विलाप लेकर निकला। बताया जा रहा है कि ट्रक से टकराने के बाद कार में सफर कर रहे परिवार में दंपति और चार बच्चे थे, जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि पास ही मौजूद पुलिस ने इन्हें तुरंत निकाला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। फिलहाल एक ओर सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर पुलिस हादसे की वजह खोजने में लगी है, वहीं इस परिवार के रिश्तेदारों और परिचितों में मातम छाया हुआ है।

हादसा श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बलरामपुर-उतरौला मार्ग स्थित गालिबपुर देवरिया बिशंभरपुर गांव के निकट रात करीब ढाई बजे हुआ है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि श्रीदत्तगंज थाने के प्रभारी विपुल कुमार पांडेय (इंस्पैक्टर) अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। उन्होंने सड़क पर एक क्षतिग्रस्त कार देखी तो हादसे की आशंका हुई। पास जाने पर कार की सीट पर बहुत ज्यादा खून बिखरा मिला, वहीं इसमें कई लोग फंसे हुए थे। पुलिस ने किसी तरह से कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक इन सबकी मौत हो चुकी थी।

कार में मिले आधार कार्ड पर छपे मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो पता चला कि देवरिया जिले के ग्राम वनकुल का रहने वाला 40 वर्षीय सोनू साहू अपने परिवार के साथ कार से नैनीताल गया था। वापस लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। इनमें सोनू साहू, उसकी पत्नी और चार बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक कार के पास खोई बिखरी होने की वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि कार किसी ऐसे ट्रक से कार टकराई है, जो चीनी मिल से खोई लेकर निकला है। इतना ही नहीं घटनास्थल से कुछ दूरी पर बजाज चीनी मिल इटईमैदा को जाने वाला मोड़ है।

लंबे सफर पर चलने वाले बरतें ये सावधानी

शनिवार सुबह होते-होते घटनास्थल पर आसपास गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। कार देखकर ही लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि इसमें सवार सभी लोगों की मौत हो गई होगी। फिलहाल घटनास्थल पर सिर्फ दुर्घटनाग्रस्त कार ही खड़ी है। पता चला है कि इसमें सवार लोगाें की लाशों को पुलिस ने नजदीकी मोर्चरी में भिजवाकर कार से टकराए ट्रक की तलाश की जा रही है। वहीं इस परिवार के रिश्तेदारों और परिचितों में मातम छाया हुआ है। शब्द चक्र न्यूज की आम लोगों से अपील है कि ऐसे हादसों से सीख लेने की जरूरत है। अगर लंबे सफर पर और खासकर रात में चलना हो तो जरा सावधान रहें। इससे पहले पूरी नींद लें। सफर में भी बीच में ठकराव लेकर कुछ पल के लिए आंखें बंद करके राहत की 10-20 सांस ले लेनी चाहिए।

Show More

Related Articles

Back to top button