IndiaLatest NewsUttarakhandViral

ये फुकरापंती है…; FB Status अपडेट करने के लिए लड़की को बीच सड़क पीटा; 4 युवतियां Arrested

रूड़की. उत्तराखंड में एक लड़की को बीच सड़क लाठियों से पीटने का मामला सामने आया है। इस वारदात के पीछे की वजह में फुकरापंती के अलावा और कुछ भी नहीं था। पुलिस के मुताबिक कुछ बेहूदी लड़कियों ने फेसबुक स्टेटस अपडेट करने के लिए एक लड़की को सरेआम लाठी-डंडों से पीटा था। फिलहाल इनमें से चार युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही आगे की जांच-पड़ताल का क्रम भी जारी है।

घटना रूड़की शहर के सिविल लाइन स्थित होटल सैंटर प्वाइंट के पास की है। दरअसल, इन दिनों इंठरनैट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि युवतियों के दो गुटों के बीच मारपीट हो रही है। एक लड़की को कुछ लड़कियां बीच सड़क लाठी-डंडों से मार रही हैं। शब्द चक्र न्यूज ने जब इस वीडियो की पड़ताल की तो पाया कि पेशे से डांसर गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर की एक युवती के फेसबुक स्टेटस पर सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के पठानपुरा मोहल्ला निवासी एक युवती ने कोई टिप्पणी कर दी थी। इसी बात पर हुए विवाद के बीच 23 दिसंबर को पठानपुरा वाली लड़की किसी काम से रामपुर गांव की तरफ गई तो रामपुर की युवती ने उसके साथ मारपीट कर डाली और वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया। इसी बात को लेकर पठानपुरा मोहल्ले की युवती और उसकी बहन ने 24 दिसंबर की रात को सिविल लाइंस आई रामपुर की युवती को होटल सैंटर प्वाइंट के पास लाठी-डंडों से पीटा। इस वारदात में पठानपुरा की दोनों बहनों के साथ मेहवड़ इलाके की एक और युवती भी थी।

उधर, जैसे ही यह वीडियो एसएसपी अजय सिंह के संज्ञान में आया, उन्होंने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को युवतियों को चिन्हित करके उन पर कार्रवाई के निर्देश दिए। इस बारे में सिविल लाइन कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप तोमर ने बताया कि रविवार देर रात इस घटनाक्रम में चार युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि युवतियों पर 81 पुलिस एक्ट में चालान की कार्रवाई की गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button