IndiaLatest NewsPoliticsPunjab

BJP युवा मोर्चे की राष्ट्रीय सचिव देवश्री हुसैनीवाला पहुंचकर शहीदों को नवाया शीश; सरहदी गांवों में दो दिन वर्कर्स के साथ की ताबड़तोड़ मीटिंग

  • कहा-देश के सरहदी गांवों को विकसित करने के लिए वाइब्रैंट विलेज नाम से मोदी सरकार ने की है खास योजना शुरू 

  • पार्टी के युवा मोर्चे के फिरोजपुर के नेता हरिंदर सिंह कुलसिद्धू और उनकी टीम भी उपस्थित रही साथ

सोहन सिंह चोपड़ा/फिरोजपुर छावनी

भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव देवश्री और पार्टी की पंजाब कार्यकारिणी की सदस्य प्रिया शर्मा ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय सरहद पर स्थित हुसैनीवाला शहीदी स्मारक शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव थापर को शीश नवाया। इससे पहले दो दिन तक उन्होंने सरहदी गांवों में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ताबड़तोड़ मीटिंगें की। केंद्र सरकार की ओर से सीमावर्ती गांवों के लिए चलाई जा रही नई नीतियों के बारे में जानकारी सांझा करके इन्हें जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

सरहदी जिले फिरोजपुर का दौरा करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव देवश्री और पंजाब कार्यकारिणी सदस्य प्रिया शर्मा ने केंद्र सरकार की ओर से सीमावर्ती गांवों के लिए चलाई जा रही नई नीतियों पर बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देश के सरहदी गांवों को विकसित करने के लिए वाइब्रैंट विलेज नाम से एक खास योजना शुरू की है। भले ही पंजाब में हमारी सरकार नहीं, लेकिन मोदी जी का और हमारा मानना है कि यह देश हमारा है। पंजाब में बसते लोग हमारे अपने हैं। यहां के इलाके हमारे हैं। सबका साथ और सबका विकास नारे को हकीकत का रूप देते हुए मोदी सरकार ने जन-धन योजना के तहत आम जन के बैंक खाते खोलकर अब तक 25 लाख करोड़ रुपए जरूरतमंद लोगों के खातों में डाला है। देवश्री ने बताया कि मोदी सरकार ने 12 करोड़ शौचालय बनाकर आम जनता को दिए हैं। 3 लाख 20 हजार के करीब घर बनाकर गरीब लोगों को दिए हैं। इस दौरान पार्टी के युवा मोर्चे के फिरोजपुर के नेता हरिंदर सिंह कुलसिद्धू और उनकी टीम भी उपस्थित रही।

दो दिन तक मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर कार्यकर्ताओं के साथ बात करने के बाद भाजपा युवा मोर्चे की राष्ट्रीय सचिव देवश्री और पंजाब कार्यकारिणी सदस्य प्रिया शर्मा ने सोमवार को भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित फिरोजपुर के हुसैनीवाला शहीद स्मारक पर शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव की समाधियों पर नतमस्तक हो उन्हें पुष्प अर्पित किए।

Show More

Related Articles

Back to top button