HaryanaIndiaKnowledgeLatest News

भेदभरे हालात में Train से कटे IELTS की कोचिंग ले रहे युवक-युवती; ऐसी खतरनाक जगह ले रहे थे Selfie

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार को एक युवक और एक युवती की संदिग्ध हालात में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि दोनों रेलवे ट्रैक पर सैल्फी ले रहे थे और इसी दौरान ट्रेन आ गई। दूसरी ओर इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि इन दोनों ने आत्महत्या की होगी। दोनों के परिजनों को सूचित करने के साथ ही पुलिस ने मौत की वजह की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना टोहाना इलाके में पड़ते बलियाल हैड की है। मृतकों की पहचान ललौदा के राकेश और खनौरा की गरिमा के रूप में हुई है। दोनों टोहाना में ही आईलैट्स कर रहे थे और विदेश जाने के लिए कागजात बनवाने शुरू कर चुके थे। इसी सिलसिले में शनिवार को राकेश अपनी बुलेट बाइक पर खनौरा पहुंचा और करीब 10 बजे गरिमा को लेकर टोहाना के लिए निकल पड़ा। बलियाला हैड पहुंचकर दोनों हैड के ऊपर से गुजरते रेलवे ट्रैक पर रुक गए।

रेलवे ट्रैक के किनारे लाश मिलने के चलते माना जा रहा है कि दोनों ट्रैक पर सैल्फी लेने की कोशिश के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों के सिर पर चोट के निशान हैं। बुलेट बाइक भी ट्रैक के किनारे खड़ी मिली। इस बारे में सूचना पाकर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को मोर्चरी भिजवा दिया और घटना की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक घटना कैसे घटी है, इस बारे में जांच के बाद ही पता चल पाएगा। हालांकि अभी तक की जानकारी में इसे हादसा ही माना जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button