Himachal PradeshIndiaKnowledge

यश पब्लिक हाई स्कूल के सालाना उत्सव में होनहार विद्यार्थी सम्मानित

चंबा (राजेंद्र ठाकुर). हिमाचल प्रदेश के चंबा में सोमवार को यश पब्लिक हाई स्कूल के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया, वहीं विद्यालय की प्रबंधन कमेटी की प्रमुख सावित्री चौणा ने विद्यार्थियों को शिक्षा के अलावा दूसरे क्षेत्रों में भी अपनी प्रतिभा निखारने के लिए प्रेरित किया।

जिले के उदयपुर स्थित यश पब्लिक हाई स्कूल के एनुअल फंक्शन में मुख्य अतिथि की भूमिका में विद्यालय की प्रबंधन कमेटी की प्रमुख सावित्री चौणा ने शिरकत की। सबसे पहले विद्यालय के अध्यापकों और विद्यार्थियों ने उन्हें गुलदस्ते भेंट करके उनका स्वागत किया। इसके बाद मां सरस्वती की प्रतिमा के आगे दीप प्रज्ज्वलित करते हुए समारोह का विधिवत शुभारंभ किया गया। इस दौरा वर्षभर विभिन्न गतिविधियों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। दूसरी ओर समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी।

इस अवसर पर अपने संबोधन में मुख्य अतिथि सावित्री चौणा ने कहा कि बच्चों की मेहनत से विद्यालय का नाम रौशन हो रहा है। विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ-साथ दूसरे क्षेत्रों में भी आगे बढ़ने की दिशा में सोचना चाहिए। उधर, इस समारोह के दौरान अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया था। कुल मिलाकर विद्यालय के समस्त अध्यापकों, प्रबंधन कमेटी, विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों के सहयोग से यह आयोजन सफल हुआ।

Show More

Related Articles

Back to top button