IndiaKnowledgeLatest NewsPunjab

फिरोजपुर में सड़क हादसे में 3 Teachers समेत 4 की मौत-4 घायल, तरनतारन के वल्टोहा में ड्यूटी पर जा रहे थे सभी

  • फिरोजपुर शहर से 15 किलोमीटर दूर गांव खाई फेमेकी के पास चंडीगढ़-फाजिल्का के बीच चलने वाली पंजाब रोडवेज की बस से टकराई टैंपो ट्रैक्स जीप
  • तरनतारन के डीसी डॉ. ऋषिपाल सिंह और डीईओ (एलिमेंट्री) जगविंदर सिंह लहरी ने कहा-हादसे के संबंध में फिरोजपुर जिला प्रशासन से ली जा रही जानकारी

राजेश मेहता/फिरोजपुर

पंजाब के फिरोजपुर में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें 3 टीचर्स थे तो चौथा जीप (टैंपो ट्रैक्स) का ड्राइवर था। इसी के साथ 4 साथी टीचर्स घायल भी हुए हैं। हादसा उस वक्त हुआ है, जब ये लोग ड्यूटी पर जा रहे थे। रास्ते में इनकी जीप की रोडवेज की एक बस के साथ टक्कर हो गई। फिलहाल पुलिस मैडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके मिलने के बाद संबंधित लोगों के बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फाजिल्का-फिरोजपुर हाईवे पर खाई फेमेकी के पास हुए इस भयानक हादसे में मारे गए लोग फाजिल्का जिले के जलालाबाद इलाके के रहने वाले थे। एक टीचर की पहचान जलालाबाद की रहने वाली कंचन चुघ पत्नी वरुण चुघ के रूप में हुई है। पता चला है कि कंचन और इलाके के 6-7 अन्य टीचर्स सुबह करीब साढ़े 7 बजे वो जिला तरनतारन के ब्लॉक वल्टोहा के विभिन्न स्कूलों में ड्यूटी के लिए निकले थे। फिरोजपुर शहर से 15 किलोमीटर दूर गांव खाई फेमेकी के पास जीप (टैंपो ट्रैक्स) की चंडीगढ़-फाजिल्का के बीच चलने वाली पंजाब रोडवेज की बस (PB-02-5-AK-1738) के साथ आमने-सामने टक्कर हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि जीप (टैंपो ट्रैक्स) के परखच्चे उड़ गए, इससे 3 टीचर्स और जीप के चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 टीचर्स को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पता चला है कि हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। इस बारे में पता चलने के बाद प्रदेश के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस समेत कई राजनैतिक और प्रशासनिक हस्तियों ने शोक जताया है। तरनतारन के डिप्टी कमिश्नर डॉ. ऋषिपाल सिंह और जिला शिक्षा अधिकारी (एलिमेंट्री) जगविंदर सिंह लहरी ने बताया कि फिरोजपुर जिला प्रशासन से जानकारी ली जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button