Delhi NCRHaryanaIndiaLatest NewsRajasthanSports

Kidnapper को ढूंढते रोहतक पहुंची Delhi Police के हत्थे चढ़ी Wrestler; राजस्थान की SI से ये खतरनाक चीज हुई बरामद

  • रोहतक के Suncity Heights में किराये के फ्लैट में रह रही थी मूल रूप से पानीपत जिले के गांव सुताना की नैना

  • दिल्ली के थाना मोहन गार्डन में अपहरण और अन्य धाराओं में नामजद सुमित नांदल की तलाश में पहुंची थी

  • पुलिस फ्लैट का दरवाजा खटखटाने पर सामने आई नैना के पास थी दो पिस्तौल, पुलिस को देखते ही तुरंत फैंकी नीचे

रोहतक. हरियाणा के रोहतक में शनिवार को एक इंटरनैशनल रैसलर वुमैन को पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। राजस्थान पुलिस की सब इंस्पैक्टर (SI) यह महिला खिलाड़ी उस वक्त दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गई, जब पुलिस की टीम अपहरण के आरोपी (Kidnapper) को ढूंढती-ढूंढती रोहतक पहुंची। यहां एक फ्लैट में चैकिंग के दौरान पुलिस टीम के हत्थे पुलिस वाली ही चढ़ गई। फिलहाल मामले की जांच का क्रम जारी है।

पकड़ी गई लड़की की पहचान पानीपत जिले के गांव सुताना की रहने वाली नैना के रूप में हुई है, जो पेशे से पहलवान और इस वक्त राजस्थान पुलिस में सब इंस्पैक्टर के पद पर सेवारत है। इस बारे में रोहतक के थाना सिटी प्रभारी पीएसआई राजू सिंधू ने बताया कि सुमित नांदल नामक एक शख्स पर दिल्ली के थाना मोहन गार्डन में अपहरण और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज है। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सुमित नांदल रोहतक के Suncity Heights में हो सकता है। दिल्ली पुलिस की टीम ने यहां पहुंचकर सुखपुरा चौकी से ASI प्रदीप और महिला सिपाही को साथ लिया।

यह भी पढ़ें 
पिता पहलवान नहीं बन सका तो बेटी ने चमकाया दुनियाभर में नाम, जानें Arms Act में अरैस्ट नैना का पूरा सफर

पुलिस अधिकारी राजू ने बताया कि Suncity Heights में गई पुलिस टीम ने एक फ्लैट का दरवाजा खटखटाया तो वहां एक लडकी ने दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही सामने पुलिस टीम को देखकर संबंधित लड़की ने अपने पास रखी दो अवैध पिस्तौल नीचे फैंक दी। दोनों पिस्तौल बरामद करने के बाद रेड करने पहुंची पुलिस टीम ने तुरंत प्रभाव से उस लड़की को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी भारत केसरी खिताब की विनर कुश्ती खिलाड़ी नैना सुताना इस वक्त रोहतक के Suncity Heights किराये के फ्लैट में रहती थी। उसे अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आगे की छानबीन का क्रम जारी है।

Show More

Related Articles

Back to top button