Delhi NCRLatest NewsReligionUttar PradeshViralWorld

FB Friend के लिए सरहद लांघ बांग्लादेश जा पहुंचा Taxi Driver; मार खाकर आई अक्ल, अब लगा रहा जिंदगी बचाने की गुहार

मुरादाबाद. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में आते उत्तर प्रदेश के जिला गौतम बुद्ध नगर (NOIDA) के सचिन और पाकिस्तानी युवती सीमा हैदर की कथित लव स्टोरी की सुर्खियों के बीच हाल ही में एक और मामला सामने आया है। मुरादाबाद का टैक्सी ड्राइवर देश की सरहद लांघकर बांग्लादेश जा पहुंचा और फिर वहां जब मार पड़ने लगी तो अक्ल ठिकाने आ गई। अब वही पागल प्रेमी अपनी जिंदगी बचा लेने के लिए गुहार लगा रहा है। वैसे देखा जाए तो एक हद तक ठीक ही हुआ है। इस बात में कोई दो राय नहीं कि हर कोई प्यार के छलावे से वाकिफ है, मगर फिर भी औरत के चक्कर में लोग न जाने क्यों खून-खानदान, अपना आप और पता नहीं क्या-क्या भुला बैठते हैं। बाद में फिर उनकी हालत ठीक पुराने हिंदी गाने, ‘मत रो अ दिल, चुप हो जा…’ वाली स्थिति बन जाती है।

मिली जानकारी के अनुसार पेशे से टैक्सी चालक अजय और बांग्लादेश की जूली के बीच फेसबुक के जरिये दोस्ती हो गई। जूली 11 साल की अपनी बेटी को साथ लेकर अजय के घर आ गई। उसने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया और अजय से शादी कर ली। 3 माह पहले जूली अजय को अपने साथ बांग्लादेश ले गई। हद तो तब हो गई, जब हाल ही में अजय ने बांग्लादेश से घर वालों के व्हाट्सऐप्प पर अपने लहूलुहान हालत को दिखाते फोटो  भेजकर मदद की गुहार लगाना शुरू कर दिया। वह अपनी मां को बार-बार मैसेज कर बता रहा है कि उसकी जिंदगी बचा ली जाए।

दरअसल, मुरादाबाद के युवक के बांग्लादेश में फंसे होने की जानकारी मिलने पर कैंप चौकी प्रभारी अनुज कुमार सोमवार रात उसके घर गौतम नगर पहुंचे। अजय की मां सुनीता से पूछताछ की। इसके अलावा एलआईयू ने भी सुनीता से पूछताछ की है। दरोगा अनुज कुमार ने उस नंबर पर कॉल की, जिससे मैसेज भेजे जा रहे हैं। कॉल रिसीवर ने अपना नाम अजय बताया और कहा कि उसे कोई परेशानी नहीं है। इसके बाद फोन काट दिया। दरोगा सुनीता के घर से लौट गए। इसके कुछ देर बाद ही अजय ने अपनी मां फिर से मैसेज भेजा और खुद को फंसे होने की जानकारी दी। कुछ ही देर बाद मैसेज डिलीट कर दिए।

उधर, कथित पीड़ित अजय की मां सुनीता सैनी ने बताया कि वह मूल रूप से भोजपुर थाना क्षेत्र के बीजना गांव की रहने वाली है। 15 साल से वह यहां किराये के मकान में रहती है। 27 मार्च 2022 को उसके पति रामचंद्र की बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। दो बेटियों रवीना और प्रियंका की शादी हो चुकी है, जबकि तीन बेटे अजय, विजय और संजय हैं। इन्हीं में से एक बांग्लादेश में जाकर फंस गया। सुनीता ने बताया कि जूली यहां आने पर बताया था कि उसके पति की मौत हो चुकी है। वह कपड़े सीकर अपना पेट पाल रही है। बाद में अजय को शादी करके अपने साथ ले गई। पिछले 10 दिन से अजय मोबाइल पर अपने फोटो भेज रहा है। वह मैसेज भेजता है, लेकिन कॉल नहीं करता है। मैसेज में उसने बताया कि जूली ने बांग्लादेश आकर बिल्कुल बदल गई है। वह उसे प्यार नहीं करती। उसके परिवार के लोग भी बुरा व्यवहार कर रहे हैं। जूली और उसके परिवार के लोग सुबह, दोपहर और शाम डंडों से पीटते हैं। किसी तरह 15 हजार रुपए भेज दीजिए। अगर रुपए नहीं मिलेंगे तो जूली मेरी जान ले लेगी।

इस पूरे प्रकरण में सबसे बड़ी हैरानीजनक बात तो यह है कि बांग्लादेशी महिला जूली दो बार मुरादाबाद में आकर रुकी। सालभर पहले एक बार 15 दिन रुकी। दोबारा आई 3 माह तक ठहरी। वापस भी चली गई, लेकिन पुलिस और खुफिया एजैंसियों को भनक तक नहीं लगी।

Show More

Related Articles

Back to top button