Viral

अधेड़ उम्र के लोक गायक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली 14 साल की लड़की; 5 लोगों ने अंडरगारमैंट फाड़कर बनाया Video

बेगूसराय. बिहार के बेगुसराय से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां 5 लोगों ने एक नाबालिग लड़की (सिर्फ 14 साल की उम्र) के अंडरगारमैंट फाड़कर उसका वीडियो बना लिया। जहां तक मणिपुर जैसी इस वहशियाना हरकत के पीछे की वजह की बात है, पता चला है कि लड़की अधेड़ उम्र के लोक गायक लोकगायक किशन देव चौरसिया के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (जिसे शब्द चक्र न्यूज दिखाना मर्यादा नहीं समझता) में देखा जा सकता है कि लोक गायक पूरी तरह नग्न है और नाबालिग लड़की के शरीर पर सिर्फ ऊपरी हिस्से में अंडरगारमैंट था। उसे एक आदमी ने खींचकर फाड़ दिया, जबकि दूसरे ने वीडियो बनाया। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

घटना गुरुवार रात बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र में पड़ते एक गांव में घटी है। मिली जानकारी के अनुसार कीर्तन-भजन करने और हारमोनियम बजाना सिखाने वाले लोक गायक किशन देव चौरसिया के पड़ोस की एक किशोरी का चक्कर चल रहा है।  गुरुवार रात गांव के लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और इनके साथ मारपीट के अलावा अभद्र व्यवहार किया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वायरल वीडियो में नंगा लोक गायक कपड़े पहनने की कोशिश करते दिख रहा है, जबकि लड़की भी अपने शरीर पर मौजूद एकमात्र कपड़े (ऊपरी हिस्से पर) को बचाने की कोशिश करती दिख रही है। इसी के साथ चार लोग मिलकर इन दोनों को नग्न करते हुए वीडियो बनाने वाले की मदद कर रहे हैं। वीडियो में चारों आधे-अधूरे दिखे हैं, लेकिन वीडियो बनाते हुए लड़की के शरीर को दिखाने वाले युवक का चेहरा सामने नहीं आया है। लोक गायक को पीटा जा रहा है, जबकि लड़की के कपड़े उतारने के बाद वीडियो बनाने के दौरान प्राइवेट पार्ट छिपाने की कोशिश करने पर बाल खींचते हुए पीटा भी जा रहा है।

इस बारे में नाबालिग लड़की का कहना है कि लोक गायक किशन देव चौरसिया ने किसी बहाने से घर बुलाकर उसके साथ गलत किया और उसके बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मारपीट की और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उधर, फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। एसपी योगेन्द्र कुमार के मुताबिक लड़की के बयान पर महिला थाने में धारा-341/323/342 / 376/354 BCD / 34 भा.द.वि. एवं 4/6/8 पॉक्सो एक्ट एवं 67 (B) IT Act एवं 3 (1) (w), 3(2) (v) sc/st act के अन्तर्गत कांड दर्ज किया गया है। मुख्य अभियुक्त किशुदेव चौरसिया को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही रामजतन पासवान, रविंद्र ठाकुर और  दिलीप पौद्दार नामक 3 अन्य की तलाश में छापे मारे जा रहे हैं। गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button