Haryana

आजादी दिवस समारोह में MLA की मौजूदगी में खूब चले ईंट और डंडे, भगदड़ में कई चोटिल

गन्नौर (सोनीपत). हरियाणा के गन्नौर में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह (Independence Day Program) के दौरान बड़ी चूक सामने आई है। यहां विधायक की मौजूदगी में दो निजी स्कूलों के विद्यार्थियों के बीच टकराव की नौबत आ गई। दोनों तरफ से एक-दूसरे पर ईंट-डंडे बरसाने शुरू कर दिए गए। मौके पर मौजूद पुलिस ने बड़ी मुश्किल से हालात को काबू में किया। माहौल खराब करने के आरोप में एक छात्र को हिरासत में भी लिया है।

दरअसल, सोमवार गन्नौर की जीटी रोड स्थित अनाज मंडी में 76वें स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें कैथल जिले से विधायक लीलाराम गुर्जर मुख्य अतिथि की भूमिका में थे। उन्होंने सुबह सबसे पहले लघु सचिवालय जाकर शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद ध्वजारोहण के लिए अनाज मंडी पहुंचे।

आजादी दिवस समारोह में MLA की मौजूदगी में खूब चले ईंट और डंडे, भगदड़ में कई चोटिल

समारोह में एक ओर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां चल रही थी और दूसरी तरफ विधायक समाज में अच्छा काम करने वालों को सम्मानित करने लगे थे कि इसी बीच अचानक दो स्टूडैंट्स गुटों में टकराव हो गया। दोनों गुट अलग-अलग निजी स्कूलों से थे। दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर ईंट और डंडे बरसाने शुरू कर दिए। इससे स्वतंत्रता दिवस समारोह में भगदड़ मच गई और इसके चलते यहां हालात इतने बिगड़ गए कि स्टेज से नीचे खड़े हो कर्मचारियों को सम्मानित कर रहे विधायक लीलाराम को ऊपर पहुंचना पड़ा। आनन-फानन में मौके पर मौजूद पुलिस ने विवाद कर रहे छात्रों को खदेड़ा। विवाद की वजह को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक छात्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button