Uncategorized

दिलदार अली शाह की पुण्यतिथि पर NGO अंजुमन इस्लामिया के कैंप में समाज के सैकड़ों जागरूक प्रहरियों ने कमाया रक्तदान का पुण्य

  • रक्तदानियों को सम्मानित करते हुए चंबा के विधायक नीरज नैय्यर ने संस्था को 21 हज़ार रुपयों की आर्थिक सहायता देने की भी घोषणा की

चम्बा (राजेन्द्र ठाकुर). हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी चंबा के चौगान नंबर 5 में आज दोपहर बाद अंजुमन इस्लामिया द्वारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिले भर से सैकड़ों लोगों ने इस पावन अवसर खुद अपनी स्वेच्छा से रक्तदान कर अपने को धन्य किया। मुख्य अतिथि के तौर पर चंबा के विधायक नीरज नैय्यर ने शिरकत की।

बता दें कि पिछले चार वर्षों से अंजुमन इस्लामिया संस्था को सिरे से खड़े करने वाले महरूम दिलदार अली शाह जोकि हमेशा से सभी धर्म के लोगों को सम्मान नजर से देखा करते थे और आज भी उनकी इस याद को क्या हिंदू-क्या मुस्लिम वा अन्य समुदाय के लोग जिंदा रखे हुए है।

इस मौके पर चंबा सदर के विधायक नीरज नैय्यर ने वहां पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज दिलदार अली शाह की पुण्यतिथि है और उनकी याद को संजोए रखते हुए इस रक्तदान शिविर का आयोजन हो रहा है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जिले में आयोजित हो रहा इस तरह का यह सबसे बड़ा ब्लड कैंप है और समाज सेवी दिलदार अली शाह जोकि इस संस्था के फाउंडर थे आज वह जहां कहीं भी होंगे उनकी आत्मा यह सब देखकर बेहद प्रसन्न होगी।

उन्होंने इस संस्था से जुड़े हुए सभी लोगों का यह दिल से धन्यवाद और बधाई देते हुए कहा कि आज सभी के सहयोग से ही इतने बड़े ब्लड कैंप का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ, इसलिए आप लोग सभी बधाई के पात्र है। इस मौके पर चंबा सदर के विधायक नीरज नय्यर ने उन्होंने अपनी और से इस संस्था को 21 हज़ार रुपयों की आर्थिक सहायता देने की भी घोषणा की और इच्छा व्यक्त की कि इस तरह के कैंप का आयोजन होता रहे, ताकि दूर दराज से आने वाले गरीब लोगों को खासकर ब्लड को लेकर किसी तरह की कोई परेशानी न उठानी पड़े।

Show More

Related Articles

Back to top button