Uncategorized

ट्रेन से कटा युवा जोड़ा; युवक-युवती दोनों के सिर हो गए धड़ से अलग, लोगों का अनुमान-हो सकता है लव का लफड़ा

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले में सोमवार को एक युवक और एक युवती ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। रेल ट्रैक पर दोनों की लाशें एक-दूसरे से लगभग 10 मीटर दूर पड़ी पाई गई हैं और दोनों के सिर धड़ से अलग हो चुके थे। स्थानीय लोगों के अनुसार माना जा रहा है कि इन दोनों ने प्यार-प्रेम के चक्कर में यह खौफनाक कदम उठाया है। हालांकि इनमें से सिर्फ लड़के की ही पहचान हो पाई है। बहरहाल, पुलिस ने दोनों शवों को धनबाद भेजकर आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना जिले के सरिया थाना क्षेत्र में पड़ते घनबाद-गया ग्रैंड कोड डाउन लाइन पर चिचाकी रेलवे स्टेशन के नजदीक की है। दरअसल, मालगाड़ी के ड्राइवर ने चिचाकी स्टेशन मास्टर को रेलवे ट्रैक पर दो लाशें पड़ी होने की सूचना दी। इसके बाद डाउन लाइन पर ट्रेन का आवागमन कुछ देर के लिए रोक दिया गया। सूचना मिलने पर मौके पर आरपीएफ के जवान पहुंचे और देखते ही देखते आसपास के ग्रामीणों की भी भारी भीड़ जमा हो गई। मृतकों में से एक युवक और दूसरा युवती का होने के चलते लोगों ने मामला प्रेम प्रसंग का होने का अनुमान लगाना शुरू कर दिया। माना जा रहा है कि जरूर किसी अनबन के चलते प्रेमी जोड़े ने तैश में आकर यह खौफनाक कदम उठाया होगा।

लगभग 10 मीटर की दूरी पर दो-दो टुकड़ों में पड़ी लाशों को समेटकर रेलवे ट्रैक के किनारे रखकर आरपीएफ ने आगे की जांच शुरू की तो घटनास्थल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाले जाने के बाद युवक के बगोदर के हरिहर धाम के नावाडीह का होने की बात सामने आई। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। पुलिस दोनों शवों को धनबाद भेज दिया है। इसी बीच खबर लिखे जाने तक इन दोनों में से किसी की भी पहचान नहीं हो सकी थी।

Show More

Related Articles

Back to top button