Uttarakhand

धर्म नगरी में 4 अधर्मी गिरफ्तार; राहगीराें ने शिकायत की तो पुलिस को 3 मर्दों के साथ इस हाल में मिली महिला

हरिद्वार. देवभूमि उत्तराखंड की विख्यात धर्म नगरी हरिद्वार में पुलिस ने चार अधर्मियों को गिरफ्तार किया है। इनमें 3 पुरुष हैं तो एक महिला है। बताया जा रहा है कि ये चारों सड़क किनारे एक कार में अश्लील हरकत कर रहे थे। राहगीरों द्वारा शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को हिरासत में ले लिया। आपराधिक केस दर्ज करके पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश किया तो वहां से इन्हें जेल भेज गया है।

मामला सिडकुल थाना क्षेत्र का है। इस बारे में प्रभारी मनोहर भंडारी ने बताया कि गणेश धर्मकांटे के पास सड़क किनारे कार में कुछ लोग अश्लील हरकत कर रहे थे। राहगीरों ने इस संबंध में सूचना दी तो उपनिरीक्षक (SI) मीनाक्षी बिष्ट चेतक पुलिसकर्मियों को साथ लेकर मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने देखा कि सड़क किनारे खड़ी कार में तीन पुरुष और एक महिला अश्लील हरकत कर रहे थे। पुलिस ने चारों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपियों में पुरुषों की पहचान नई दिल्ली के ककरोला निवासी संदीप, पथरी भाग तीन के नितिन सिंह और पथरी रेलवे स्टेशन इलाके के विजय कुमार सिंह के रूप में हुई है। इनके साथ आपत्तिजनक हालत में मिली महिला उत्तर प्रदेश के गोपालपुर की रहने वाली है।

Show More

Related Articles

Back to top button