Punjab

फिरोजपुर की पूर्व MLA सतकार कौर गहरी को पति समेत किया विजिलेंस ने गिरफ्तार; इस मामले में हुई कार्रवाई

फिरोजपुर: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने सोमवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में फिरोजपुर की पूर्व विधायक सतकार कौर गहरी और उनके पति को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में बड़ी बात यह है कि भाजपा नेत्री सतकार कौर गहरी को विजिलेंस ने मोहाली से तो उनके पति लाडी गहरी को फिरोजपुर स्थित घर से गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि विजिलेंस ब्यूरो की फिरोजपुर रेंज इकाई को पिछले कुछ समय से फिरोजपुर की पूर्व कांग्रेस विधायक सतकार कौर गहरी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति बना लेने के आरोप में शिकायतें मिल रही थी। इस आरोप में उनके पति लाडी गहरी का भी नाम सामने आ रहा था। इस मामले की जांच में आगे बढ़ते हुए विजिलेंस ब्यूरो ने सोमवार को पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

विजिलेंस ब्यूराे के अधिकारियों की तरफ से इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों से जानकारी मिली है कि फिरोजपुर की भाजपा नेत्री एवं पूर्व विधायक (MLA) सतकार कौर गहरी को टीम मोहाली से गिरफ्तार किया है। वहीं उनके पति लाडी गहरी को फिरोजपुर स्थित घर से हिरासत में लिया गया है। फिलहाल इन दोनों को एक साथ बिठाकर पूछताछ का क्रम जारी है। आगे इनसे कई और बड़े खुलासे होने की उम्मीद है। विजिलेंस ब्यूरो के अधिकारियों की मानें तो इन्हें पहले भी कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है।

उधर, यह बात भी उल्लेखनीय है कि पंजाब में 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने के कारण नाराज होकर कांग्रेस की पूर्व विधायक सतकार कौर ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन कर ली थी।

Show More

Related Articles

Back to top button
ataşehir escortjojobet güncel girişbetturkeypashagamingjojobet
poodleköpek ilanlarıantika alanlarPlak alanlarantika eşya alanlarAntika mobilya alanlarfree cheats