Big BreakingPunjab

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के बाद आग का गोला बनी कार; 5 दोस्तों की जिंदा जलकर मौत

होशियारपुर. पंजाब के होशियारपुर में शुक्रवार देर रात एक सड़क हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के बाद इनकी कार में आग लग गई और फिर पांचों दोस्त कार के अंदर ही जिंदा जल गए। सूचना के बाद पुलिस ने पांचों शवों को मोर्चरी भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है, वहीं उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया है। इसके बाद से हर किसी का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे में मारे गए युवकों की पहचान जालंधर के ऋषभ, इंद्रजीत, राजू, अभि और अंकित कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार एक-दूसरे के दोस्त ये पांचों युवक जालंधर से पठानकोट की तरफ जा रहे थे। इसी बीच होशियारपुर जिले के मुकेरियां-दसूहा रोड पर इनकी कार एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के बाद आग के गोले में तब्दील हो गई।

हुआ यूं कि हादसे में काफी चोटिल हो चुके युवकों को कार से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। इसके चलते पांचों गाड़ी में ही जिंदा जलकर मर गए। इतना ही नहीं, इन सबकी मौत इतने भयानक तरीके से हुई कि पांचों की लाशें टुकड़ों में बंटकर बिखर गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को मोर्चरी भिजवाने के साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

Show More

Related Articles

Back to top button