Himachal PradeshKnowledgeLatest News

मिलेनियम बीएड कॉलेज में Farewell Party में खूब मस्ती की स्टूडैंट्स ने; औशीन, अजीत, गोविंदम, मेघना और ऋतिक ने लूटी पार्टी की शान

चंबा (राजेन्द्र ठाकुर). चंबा मिलेनियम बीएड कॉलेज (Chamba Millennium B.Ed College) में बुधवार को विदाई पार्टी (Farewell Party) का आयोजन किया गया। इसमें कॉलेज के फर्स्ट ईयर के स्टूडैंट्स ने सैकंड ईयर के स्टूडैंट्स को हर्षपूर्ण विदाई दी। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों के लिए विभिन्न सम्मान की भी घोषणा हुई, जिनमें औशीन को मिस फेयरवैल, अजीत को मिस्टर फेयरवैल, गोविंदम को स्टूडैंट ऑफ दि ईयर, मेघना को मिस चार्मिंग और ऋतिक को मिस्टर डैशिंग चुना गया। खूब मस्ती के बाद आखिर कार्यक्रम समापन की ओर बढ़ गया।

मस्ती के इस उत्सव में सबसे पहले छात्राओं ने तिलक लगाकर सीनियर विद्यार्थियों का स्वागत किया। फिर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए कॉलेज के चेयरमैन आकाश महाजन ने ज्ञान की देवी माता सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके किया।इसके बाद कार्यक्रम आगे बढ़ा। सीनियर छात्र-छात्राओं को समूह में मंच पर बुलाकर विभिन्न गतिविधियां करवाई गई, जिनमें उनके परिचय के अलावा कुछ टास्क भी दिए गए थे। सांस्कृतिक गतिविधियों में विद्यार्थियों ने चंबेयाली डांस, एकल गायन और स्किट आदि की प्रस्तुतियां दी।

उधर, इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाने के लिए कुमुद बड़ोत्रा ने अपने अतिथि भाषण में विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा ग्रहण करने के साथ देशसेवा के कार्य करते हुए गांवों के अन्य बालक-बालिकाओं के लिए आदर्श स्थापित करने की प्रेरणा दी। जलपान और भोजन आदि की व्यवस्था में भी जूनियर विद्यार्थियों ने भरपूर योगदान दिया। कार्यक्रम में कॉलेज का समस्त स्टाफ मौजूद रहा। कुल मिलाकर टीचिंग-नॉन टीचिंग स्टाफ के साथ स्टूडैंट्स ने नाच-गाकर खूब इंज्वाय किया।

Show More

Related Articles

Back to top button