Viral

इन 4 उचक्कों ने आजादी दिवस को बनाया छेड़खानी दिवस, Video में देखें क्या किया मां-बेटी के साथ

आजादी दिवस का मतलब यह नहीं होता कि आप किसी की मां-बहन के साथ गंदी हरकत करने लग जाएं, लेकिन ऐसा हुआ है। आजादी दिवस समारोह के बीच भीड़ में शामिल कुछ मुस्टंडों ने एक विदेशी महिला और उसकी बेटी के साथ छेड़खानी की है। हालांकि जब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने पहचान करके 4 को पकड़ लिया है।

इन 4 उचक्कों ने आजादी दिवस को बनाया छेड़खानी दिवस, Video में देखें क्या किया मां-बेटी के साथ

घटना बीती 14 अगस्त को पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में घटी है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक विदेशी महिला और उसकी बेटी डरी-सहमी नजर आ रही हैं। किसी तरह वो दोनों उस जगह से निकलना चाहती हैं। उन पर भीड़ में से तरह-तरह की कमैंट किए जा रहे हैं, वहीं कुछ फुकरे वीडियो भी बना रहे हैं।

राजधानी के एक पार्क शकरपेरियन हिल्स में महिला और उसकी बेटी के साथ हुई छेड़खानी की इस घटना का पता चलने के बाद 15 अगस्त को आबपारा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई एक एफआईआर में कहा गया है कि आजादी दिवस पर मर्दों की भीड़ ने विदेशी महिलाओं का अपमान किया है। इसके बाद पुलिस ने तक्षशिला के रहने वाले सज्जाद अहमद, अदील करीम, रियाज खान और जकीरुल्लाह को गिरफ्तार करके इनसे घटना का वीडियो भी बरामद कर लिया है। आगे की कार्रवाई का क्रम जारी है।

Show More

Related Articles

Back to top button