Big BreakingIndiaहिंदी खबरें

हरियाणा में बड़ी सड़क दुर्घटना; कैंटर से टकराई रॉन्ग साइड दौड़ रही कार, छुट्टी आए UP के फौजी समेत गई इतनों की जान

हिसार. हरियाणा के हिसार में रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक फौजी समेत 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 घायल भी हुए हैं। यह सब उस वक्त घटित हुआ, जब उत्तर प्रदेश का एक फौजी छुट्टी लेकर घर आ रहा था। जिस टैक्सी में वह सवार था, वह रॉन्ग साइड पर दौड़ रही थी और फिर एक कैंटर के साथ उसकी टक्कर हो गई। पुलिस के मुताबिक फिलहाल जांच का विषय यह है कि श्रीगंगानगर से दिल्ली की तरफ जा रही टैक्सी (ब्रेजा कार) हांसी-बरवाला फ्लाईओवर पर रॉन्ग साइड कैसे पहुंची।

दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान उत्तर प्रदेश में जिला बुलंदशहर शहर के गांव लोदई निवासी जितेंद्र कुमार और राजस्थान के श्रीगंगानगर निवासी मनजीत के रूप में हुई है। इनमें जितेंद्र सेना में सेवारत था और इन दिनों उसकी पोस्टिंग श्रीगंगानगर कैंट में थी, वहीं दूसरा मृतक मनजीत उस कार का चालक था, जिसे छुट्टी आए फौजी जितेंद्र ने टैक्सी के रूप में हायर किया था। हांसी के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बरवाला फ्लाईओवर पर सुबह करीब साढ़े 5 बजे ये हादसे का शिकार हो गए। इस बारे में पुलिस के इमरजेंसी नंबर 112 पर सूचना दिए जाने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए और घायलों को उपचार की खातिर हांसी के नागरिक अस्पताल पहुंचाया और छानबीन शुरू की।

जहां तक हादसे की वजह की बात है, इस बारे में कार की टक्कर से घायल हुए कैंटर चालक फूलचंद ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पुलिस को सूचना उसी ने दी थी। उसने बताया कि वह बहादुरगढ़ से भैंस लेने के लिए राजस्थान के भादरा जा रहा था। हांसी में एक फ्लाईओवर पर बिना लाइट और इंडिकेटर के अचानक रॉन्ग साइड से आ रही ब्रेजा कार अचानक आन टकराई। हालांकि उसने अपनी गाड़ी पर कंट्रोल करते हुए कार को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कैंटर कार से टकराने के बाद काबू से बाहर होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे उसका केबिन टूटकर दूर जा गिरा और उसके अलावा साथ बैठे तीन लोग याकूब, आमीन और एक अन्य घायल हो गए। उधर, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूचना के मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कैंटर के केबिन में फंसे चारों घायलों और कार सवार मृतकों को निकालकर स्थानीय नागरिक अस्पताल भेजा गया।

Show More

Related Articles

Back to top button