Latest News

दोस्त के घर कुआं पूजन कार्यक्रम में आए 5 फौजी हादसे का शिकार, सभी ने मौके पर ही तोड़ा दम

नारनौल (महेंद्रगढ़). हरियाणा के महेंद्रगढ़ में बुधवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में 5 सैनिकों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब ये पांचों यहां नजदीकी गांव बापड़ोली में दोस्त के घर कुआं पूजन समारोह में शामिल होकर दिल्ली कैंट वापस लौट रहे थे। रास्ते में अचानक इनकी कार पेड़ से टकरा गई और इसके बाद पांचों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे के शिकार फौजियों की पहचान गुरुग्राम जिले के गांव तुर्कपुर निवासी हजारीलाल (56), नारनौल के मोहल्ला पुरानी सराय निवासी गौतम सैनी (31), सोनीपत जिले के गांव सैदपुर निवासी हंसराज (55), दिल्ली के बसंत विहार निवासी जयभगवान (45) और दिल्ली के तिलक नगर निवासी ओमप्रकाश (59) के रूप में हुई है।

दोस्त के घर कुआं पूजन कार्यक्रम में आए 5 फौजी हादसे का शिकार, सभी ने मौके पर ही तोड़ा दम

जानकारी मिली है कि सेना की इंजीनियरिंग ब्रांच में दिल्ली कैंट में पोस्टेड ये पांचों महेन्द्रगढ़ जिले के गांव बापड़ोली में अपने एक साथी के यहां कुआं पूजन कार्यक्रम में आए थे। इसके बाद जब वापस लौटते वक्त रात करीब साढ़े 12 बजे नारनौल इलाके में रघुनाथपुरा बाईपास के पास इनकी कार अचानक बेकाबू होकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में पांचों फौजियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने पांचों के शवों को नागरिक अस्पताल के शवगृह में भिजवाया। हादसे की भयावहता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार के अगले दोनों एयरबैग खुलने के बावजूद इसमें सवार किसी भी वक्ति की जान नहीं बच सकी।

Show More

Related Articles

Back to top button

poodleköpek ilanlarıpoodleköpek ilanları