Viral

Raksha Bandhan: बात-बात पर कपड़े उतार देने वाली Poonam Pnadey ने किसके लिए खरीदी इतनी राखियां…

Poonam Pandey Rakhi Video: रक्षाबंधन का त्यौहार एक पवित्र बंधन का प्रतीक है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो इसे मजाक समझते हैं। ऐसे लोगों को सिर्फ बहाना चाहिए होता है किसी तरह चर्चा में बने रहने का। आज सोशल मीडिया पर हॉट मॉडल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एकदम  बोल्ड लुक (Bold Look) में पूनम बाजार पहुंची राखी खरीदने के लिए।

कोई मौका नहीं छोड़ने वाली पूनम पांडेय (Poonam Pandey) हाल ही में बाजार एक अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में वह काले रंग के सूट में ठेठ देसी लुक में दिखाई दे रही हैं। उनका ये लुक देख फैन्स हैरान रह गए हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूनम पांडेय एक दो नहीं, बल्कि दर्जनों की संख्या में राखियां खरीद रही हैं। साथ ही कहते सुना जा सकता है कि एक-एक करके सबको राखियां बांधने वाली हैं। फिर कौन बंधवाएगा के सवाल पर कहती हैं कि 10 तो बंधवा ही लेंगे। इसके बाद फ़ोटोग्राफर चिल्ला उठते हैं, अरे नहीं हम कैमरा बंद करके भाग जाएंगे यहां से।

सोशल मीडिया पर पूनम पांडेय के इस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। पूनम के फैन्स ने कमैंट्स की झड़ी लगा दी है। एक यूजर ने लिखा है-लगता है आज मैडम पूरे संसार को राखी बांधेंगी तो वहीं दूसरे ने कमैंट किया कि सही है पूनम सबको राखी बांध दो…एक अन्य ने लिखा है कि पूनम दो दर्जन राखी के 2 दर्जन गिफ्ट आज बांध ही दो सबको राखी।

बता दें कि पूनम पांडेय वैसे तो एक्ट्रैस हैं, लेकिन इससे कहीं ज्यादा वह बोल्डनैस, पर्सनल लाइफ और कन्ट्रोवर्सी के लिए जानी जाती हैं। एक वक्त था, जब बात-बात पर पूनम पांडेय सरेआम कपड़े उतार डालती थी। हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉक-अप में भी वह नजर आई। इतना ही नहीं, इसके बाद भी कभी भुट्टा खरीदने जाते हुए, कभी बस स्टैंड पर तो कभी आम खरीदते हुए पूनम पांडेय जब जहां नजर आती हैं तो बस फैन्स का दिल लूट ही लेती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button