IndiaScience And TechnologyViral

पीके टल्ली अधिकारी दोस्त के खोखे में घंटों पड़ा रहा बेसुध; Video Viral हुआ तो गिरी ‘गाज’

गुरदासपुर. पंजाब के गुरदासपुर से सरकारी अधिकारी की लापरवाही का एक मामला सामने आया है। यहां का कार्यकारी खजाना अधिकारी पीकर घंटों बेसुध हालत में पड़ा रहा। खास बात यह है कि पीके टल्ली यह फर्जी अफसर अपने दफ्तर में नहीं, बल्कि एक खोखे में पड़ा था। यह खोखा इसके दोस्त का बताया जा रहा है। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया और इसके बाद अधिकारी को वही दिया गया है, जिसका यह सही में अधिकारी था, यानि सजा। पोल खुलते ही लापरवाह सरकारी अफसर को तुरंत प्रभाव से सस्पैंड कर दिया गया है।

घटना लगभग एक सप्ताह पुरानी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति किसी खोखे में बेसुध हालत में पड़ा है। देखकर ही लग रहा है कि इसने अपनी औकात भूलकर कुछ ज्यादा ही पी ली। इतनी पी ली कि होश भी नहीं रहा। शब्द चक्र न्यूज ने इस वीडियो की पड़ताल की तो पाया कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं, बल्कि गुरदासपुर जिले का कार्यकारी खजाना अधिकारी मोहन दास है।

मोहन दास सुपरिंटैंडैंट ग्रेड-2 के दफ्तर के पास एक खोखे में शराब के नशे में बेसुध पड़ा मिला। जिस खोखे में यह पड़ा हुआ था, वह खोखा उसके करीबी दोस्त का बताया जाता है, जो खजाना दफ्तर के बाहर पैंशन आदि की फाइलें तैयार करता है। किसी ने वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाला उसकी पहचान भी उजागर करता हुआ सुनाई देता है।

इसके बाद जैसे ही यह वीडियो पंजाब सरकार के वित्त विभाग के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया, कार्यकारी खजाना अधिकारी मोहन दास को सस्पैंड कर दिया गया। विभाग की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि कार्यकारी जिला खजाना अधिकारी गुरदासपुर मोहन दास ड्यूटी के दौरान गैर जिम्मेदाराना आचरण करते पाया गया है। इसी सके चलते उसे तुरंत प्रभाव से सस्पैंड किया जाता है। उसे आरोप पत्र अलग से जारी किया जा रहा है। सस्पैंशन के दौरान उसका हैडक्वार्टर जिला खजाना दफ्तर जालंधर बनाया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button