Sports

काका जसूर पठानकोट और राहुल कांगड़ा ने जीती 21 हजार की माली; MLA नीरज नैय्यर ने किया पहलवानों को सम्मानित

Bhanota Chhinj Mela Chamba; MLA Neeraj Nayyar, चंबा (राजेन्द्र ठाकुर). चंबा जिले के भनौता में आयोजित छिंज मेले में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेते हुए चंबा के विधायक नीरज नैय्यर ने कहा कि भनौता ग्राम पंचायत क्षेत्र को पर्यटन के लिहाज से विकसित किया जाना चाहिए। उन्होंने यहां स्टेज के लिए 2 लाख की राशि मंजूर की और उन्होंने कमेटी के लिए 5100 रुपए भी दिए। साथ ही कहा कि इस क्षेत्र में उपलब्ध प्राकृतिक संसाधनों के अनुरूप विभिन्न साहसिक पर्यटन गतिविधियों को शुरू करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

मेला आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने शॉल- टोपी एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने आयोजकों को मेले के सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहा और कमेटी के सदस्य में प्रकाश चंद, जयवंत शर्मा, शक्ति प्रसाद शर्मा, रतन सिंह, शिव कुमार, गुरु चरण, भानी प्रसाद, सुरेंद्र सिंह, अजय शर्मा, विशाल डोगरा, करतार सिंह, जितेश कुमार, विशाल शर्मा, अवनीश शर्मा, मनीष शर्मा, कमेटी द्वारा यह मेला बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है।

इसमें सभी गांव के लोगों का सहयोग रहता है। यह मेला हर वर्ष की भांति मनाया जाता है। इस मेले में पहलवान पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, कुश्ती करने के लिए भाग लेते हैं। मेले में बड़ी माली के काका जसूर पठानकोट और राहुल कांगड़ा को 21000 रुपए की माली दी।

Show More

Related Articles

Back to top button