IndiaLatest NewsUttar Pradesh

सवारियों से भरे टैंपो पर पलटा GAS का टैंकर; 8 लोगों की मौत, कई और की हालत नाजुक

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, वहीं बहुत से घायल भी हो गए। इनमें से भी कई की हालत नाजुक है। बताया जा रहा है कि तेज गति से आ रहा एक गैस टैंकर अचानक बेकाबू होकर सवारियों से भरे एक टैंपो से टकरा गया और फिर इसके ऊपर ही पलट गया। इतना ही नहीं, इस टकराव के बाद टैंकर से गैस लीक हो गई और फिर नौबत ट्रैफिक बंद करने तक की भी आ गई।

हादसा लीलापुर के मोहनगंज बाजार में यह हादसा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार सवारियों से भरा एक टैंपो प्रतापगढ़ की तरफ से जा रहा था, वहीं इसी बीच मोहनगंज की तरफ से आ रहा भारत पैट्रोलियम का एक तेज रफ्तार गैस टैंकर टैंपो पर पलट गया। इससे टैंपो में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। मारे गए लोगों में से 4की पहचान अकबाल बहादुर सिंह पुत्र रामबरन सिंह (40) निवासी विक्रमपुर थाना लीलापुर, सतीश (35) पुत्र नेता निवासी भैरोपुर थाना कोतवाली नगर प्रतापगढ़, विमला (38) और सतीश (40) के रूप में हुई है।

उधर, इस घटना के बाद मौके पर हाहाकार मचा रहा। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। हादसे में कई बच्चों के भी मारे जाने की सूचना है। मृतकोें के शवों को मोर्चरी और घायलों को मैडिकल कॉलेज में भेजे जाने के बाद स्थानीय पुलिस इस हादसे की जांच में जुटी हुई है।

Show More

Related Articles

Back to top button