IndiaLatest NewsUttar Pradesh

यार की बेवफाई न सह सकी युवती ने लगाया मौत को गले; हाथ पर लिखा-‘मूड ऑफ, मौत का कारण प्रशांत’, फिर इस हाल में मिली लाश

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक युवती ने फंदे पर लटक कर जान दे दी। घरवालों ने जब कमरे में झांक कर देखा तो बेटी की लाश देख सहम गए। घरवालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवती के हाथ पर लिखा था कि मूड ऑफ है, मौत का कारण प्रशांत है।

थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव नगला दीप निवासी राजू उर्फ राजकुमार की पुत्री राधा उम्र 20 वर्ष ने शुक्रवार की रात घर पर ही फंदा लगाकर जान दे दी। बताया गया है कि युवती प्रशांत नाम के युवक से प्यार करती थी। वो उससे शादी भी करना चाहती थी। इस शादी के लिए उसने अपने घरवालों को राजी कर लिया था। इस बात की जानकारी जब उसने प्रशांत को दी, तो उसने शादी से मना कर दिया। प्रशांत के इंकार से वो बुरी तरह से आहत हो गई थी।

युवती के घरवालों ने बताया कि प्रशांत करीब छह महीने से युवती से प्यार का झूठा नाटक कर रहा था। जब शादी की बात छिड़ी तो उसने कदम पीछे हटा लिए। जिसके बाद बेटी परेशान रहने लगी। प्रशांत से शादी न हो पाने के चलते उसने ये खौफनाक कदम उठाया। घर के सभी सदस्य जब सो रहे थे, तब उसने कमरे में जाकर फंदा लगाकर जान दे दी।

अगले दिन सुबह जब वह देर तक नहीं उठी तो घरवालों ने कमरे में जाकर देखा। बेटी की फंदे पर लटकी लाश देख परिवार वालों में चीख पुकार मच गई। परिवार के लोगों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवती ने हाथ पर स्पष्ट लिखा था कि ‘मूड ऑफ है मेरी मौत का कारण प्रशांत है। प्रशांत को छोड़ना मत।’ प्रेमी की बेवफाई के चलते युवती की मौत चर्चा का विषय बनी हुई है।

युवती के पिता ने युवक के परिजनों पर दहेज में 10 लाख की मांग पूरी नहीं कर पाने के चलते शादी से मना करने की बात कही है। पुलिस ने युवती के पिता के द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button